Monday , April 15 2024

बिहार: CM नीतीश कुमार के गृह जिले में लहराया PAK का झंडा, महिला गिरफ्तार

l_pakistan-flag-1469094937बिहारशरीफ।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के खरादी मुहल्ला स्थित एक मकान पर पाकिस्तान का झंडा फहराए जाने से पुलिस और प्रशासन सकते में है। पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि सूचना मिली थी कि खरादी मुहल्ला स्थित एक मकान की छत पर पाकिस्तानी झंडा फहराया जा रहा है। 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाकिस्तानी झंडा को जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में घर में मौजूद महिला शबाना अनवर को गिरफ्तार किया गया है। आशीष ने बताया कि घर का मालिक जियाउद्दीन रजा खान खाड़ी देश में काम करता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

उधर अनवारूल हक के परिवार के लोगों ने बताया कि उनके घर पर पिछले छह साल से रमजान के महीने में पाकिस्तान का झंडा फहराया जा रहा था। शादी के काफी समय बाद भी बेटा पैदा नहीं होने पर शबाना अनवर ने मन्नत मांगी थी कि बेटा हुआ तो पाकिस्तान जाएंगे। वे लोग पाकिस्तान नहीं जा पाए तो अपने घर पर ही वहां का झंडा फहराने लगे। इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हैं। फिलहाल पूरे इलाके में स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। 

गौरतलब है कि 15 जुलाई को पटना में मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों ने जाकिर नाईक एवं ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन ( एआईएमआईएम ) के अध्यक्ष असदुउद्दीन ओवैसी के समर्थन में जुलूस निकाला था। इस दौरान कुछ लोगों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की थी। इस मामले में पटना पुलिस ने मधुबनी के मोहम्मद तौफिक को गिरफ्तार किया था। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com