‘मोरनी बनके’ निकली सान्या मल्होत्रा,आयुष्मान खुराना के साथ

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘बधाई हो’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, काफी सुर्खियों में है। दर्शकों को इसका ट्रेलर इतना पसंद आया कि यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीते दिनों फिल्म का पहला गाना ‘बधाइयां तेनु’ भी रिलीज हुआ। इस गाने को भी दर्शकों की अच्छी-खासी प्रतिक्रिया मिली है।'मोरनी बनके' निकली सान्या मल्होत्रा,आयुष्मान खुराना के साथ

अब ‘बधाई हो’ का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है। फिल्म के इस गाने का नाम ‘मोरनी बनके’ है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ‘मोरनी बनके’ गाने को पंजाबी गायक गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है।
'मोरनी बनके' निकली सान्या मल्होत्रा,आयुष्मान खुराना के साथ
वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि इस गाने को शादी समारोह में फिल्माया गाया है। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ‘मोरनी बनके’ गाने में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘बधाई हो’ इस साल दशहरे पर यानि 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। हल्के-फुल्के रोमांस के साथ ‘बधाई हो’ का निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं। अमित इससे पहले अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘तेवर’ का भी निर्देशन कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper