Friday , April 26 2024

रात में पुलिस की चेकिंग का नगरवासियों ने किया स्वागत

लखनऊ। लखनऊ में लगातार रात्रि पहर हो रही चेकिंग पर यहां के नागरिकों ने प्रसन्नता जाहिर करते हुये पुलिस को धन्यवाद कहा है। लोगों ने रात्रि में हो रही चेकिंग पर अपने परिवारों की सुरक्षा के नजरिये से इसे सराहनीय कदम भी बताया है।

बता दें कि बुद्धवार की रात्रि दस बजे के बाद ही लखनऊ पुलिस को सड़क पर वाहनों की चेकिंग करते और संदिग्धों की जांच करते हुये पाया गया। महानगर, माल, कैसरबाग, मलिहाबाद, गौतमपल्ली, गोमती नगर जैसे थानों की पुलिस तो चौराहे की घेरेबंदी करते हुये चारों से आने वाले वाहनों की जांच में व्यस्त मिली।

वहीं इस दौरान महानगर क्षेत्र में चार पहिया वाहन से गुजर रहे शोएब ने कहा कि आजतक अपने परिवार के साथ रात्रि पहर निकलते हुये पहली बार पुलिस की सक्रियता देखी है। पुलिस की सक्रियता बहुत ही जरूरी है और इससे राजधानी की रातें भी सुरक्षित होगी।

कैसरबाग थाना क्षेत्र में वाहन की चेकिंग के बाद अमित सिंह ने कहा कि वाकई में पुलिस ने नागरिकों की जरूरतों के अनुसार कार्य करना शुरू कर दिया है। पुलिस की सक्रितया बुजुर्गो व महिलाओं के लिये ज्यादा जरूरी रही।
मुख्यमंत्री आवास के सामने से गुजर रहे मार्ग पर एडवोकेट हसन ने कहा कि पुलिस को कभी सक्रिय देखा था तो तीन साल बीत गये। तीन साल पहले किसी घटना के बाद इसी प्रकार की घेरेबंदी पुलिस ने की थी। तब भी लगातार चेकिंग हुई थी, आज रात को भी कुछ ऐसा ही माहौल है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com