Sunday , April 28 2024

अब जियाे लाया प्राइम यूजर्स के लिए धन धना धन आॅफर

नई दिल्ली । टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपना नया धन धना धन आॅफर लॉन्च कर दिया है। इसके तहत यूजर्स को 3 महीने तक अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा।

साथ ही इसमें फ्री वॉयस कॉल्स और जियो एप्स का अनलिमिटेड एक्सेस भी दिया जाएगा। इसके तहत कंपनी ने 309 रुपये और 509 रुपये का प्लान पेश किया है।

ऐसे में अगर आपने अभी तक प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है और आप इस प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आप 99 रुपये के साथ 309 या 509 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं। यह रिचार्ज कंपनी की साइट और जियो एप से कराया जा सकता है। इन प्लान्स की जानकारी देते हुए कंपनी ने ट्वीट भी किया है।
क्या

मिलेगा 309 और 509 रुपये के प्लान में?
इन दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 84 दिनों की है। 309 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री लोकल/एसटीडी कॉल्स, फ्री रोमिंग कॉल्स (इनकमिंग+ऑउटगोइंग) दी जाएंगी।

साथ ही अनलिमिटेड डाटा (प्रतिदिन 1 जीबी डाटा) दिया जाएगा। वहीं, 509 रुपये में यूजर को अनलिमिटेड डाटा (प्रतिदिन 2 जीबी डाटा) दिया जाएगा। बाकि की सुविधाएं 309 रुपये के प्लान की तरह ही होंगी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 309 रुपये वाला प्लान नॉन-प्राइम यूजर्स के लिए 349 रुपये में और 509 रुपये वाला प्लान 549 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि जियो अपने 999 रुपये से ज्यादा के प्लान्स को बंद कर सकती है और उनकी जगह अनलिमिटेड डाटा प्लान्स को लॉन्च कर सकती है, जिनकी दैनिक लिमिट 1 जीबी या 2 जीबी होगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com