Sunday , April 28 2024
राशि हमारे नाम के पहले अक्षर से तय होती है जिसका हमारे जीवन में ख़ास महत्व है. राशि के जरिये हम भविष्य में होने वाले कामों का पूर्वनुमान लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज आपकी किस्मत के सितारे कितने बुलंद हैं और आज आपके दिन की दशा कैसी रहेगी. मेष : माता के स्वास्‍थ्‍य पर ध्यान दे, जीवनसाथी का भरपूर साथ रहेगा, कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. वृष : कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितिया रहेंगी, परिश्रम की अधिकता रहेगी. आय की स्थिति में सुधर आएगा. मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे. मिथुन : कायक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं, बातचीत में सावधानी बरते. क्रोध की अधिकता रहेगी. कर्क : भाई बहन का साथ रहेगा, मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा, वाद-विवादों से दूर रहे. सिंह : आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी, करीबी दोस्तों का साथ रहेगा. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. कन्या : नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं, खर्चे अधिक हो सकते हैं. मानसिक शान्ति रहेगी. माता की ओर से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. तुला : वाद विवाद हो सकते हैं, बातचीत में सावधानी बरते, स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा, आत्मसंयत रहें. वृश्चिक : कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ती हो सकती है, संचित धन में वृद्धि हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी. धनु : परिवार की समस्या परेशान कर सकती है, आलस्य की अधिकता रहेगी, धार्मिक संगीत में रूचि रहेगी. मकर : नौकरी में अफसर से मतभेद हो सकते हैं, मन में नकारात्मक विकारों का प्रभाव हो सकता है. स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा. कुम्भ : पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं, धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी, कार्य में मुसीबत आ सकती है. मीन : मित्रों का सहयोग मिलेगा, आय की स्थिति में सुधार होगा. मानसिक शांति रहेगी.

आज इस राशि के लोगों की चमक सकती हैं किस्मत

राशि हमारे नाम के पहले अक्षर से तय होती है जिसका हमारे जीवन में ख़ास महत्व है. राशि के जरिये हम भविष्य में होने वाले कामों का पूर्वनुमान लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज आपकी किस्मत के सितारे कितने बुलंद हैं और आज आपके दिन की दशा कैसी रहेगी.राशि हमारे नाम के पहले अक्षर से तय होती है जिसका हमारे जीवन में ख़ास महत्व है. राशि के जरिये हम भविष्य में होने वाले कामों का पूर्वनुमान लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज आपकी किस्मत के सितारे कितने बुलंद हैं और आज आपके दिन की दशा कैसी रहेगी.  मेष : माता के स्वास्‍थ्‍य पर ध्यान दे, जीवनसाथी का भरपूर साथ रहेगा, कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.  वृष : कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितिया रहेंगी, परिश्रम की अधिकता रहेगी. आय की स्थिति में सुधर आएगा. मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे.  मिथुन : कायक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं, बातचीत में सावधानी बरते. क्रोध की अधिकता रहेगी.  कर्क : भाई बहन का साथ रहेगा, मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा, वाद-विवादों से दूर रहे.  सिंह : आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी, करीबी दोस्तों का साथ रहेगा. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे.  कन्या : नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं, खर्चे अधिक हो सकते हैं. मानसिक शान्ति रहेगी. माता की ओर से आर्थिक सहयोग मिल सकता है.  तुला : वाद विवाद हो सकते हैं, बातचीत में सावधानी बरते, स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा, आत्मसंयत रहें.  वृश्चिक : कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ती हो सकती है, संचित धन में वृद्धि हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी.  धनु : परिवार की समस्या परेशान कर सकती है, आलस्य की अधिकता रहेगी, धार्मिक संगीत में रूचि रहेगी.  मकर : नौकरी में अफसर से मतभेद हो सकते हैं, मन में नकारात्मक विकारों का प्रभाव हो सकता है. स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा.  कुम्भ : पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं, धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी, कार्य में मुसीबत आ सकती है.  मीन : मित्रों का सहयोग मिलेगा, आय की स्थिति में सुधार होगा. मानसिक शांति रहेगी.

मेष : माता के स्वास्‍थ्‍य पर ध्यान दे, जीवनसाथी का भरपूर साथ रहेगा, कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.

वृष : कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितिया रहेंगी, परिश्रम की अधिकता रहेगी. आय की स्थिति में सुधर आएगा. मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे.

मिथुन : कायक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं, बातचीत में सावधानी बरते. क्रोध की अधिकता रहेगी.

कर्क : भाई बहन का साथ रहेगा, मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा, वाद-विवादों से दूर रहे.

सिंह : आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी, करीबी दोस्तों का साथ रहेगा. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे.

कन्या : नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं, खर्चे अधिक हो सकते हैं. मानसिक शान्ति रहेगी. माता की ओर से आर्थिक सहयोग मिल सकता है.

तुला : वाद विवाद हो सकते हैं, बातचीत में सावधानी बरते, स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा, आत्मसंयत रहें.

वृश्चिक : कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ती हो सकती है, संचित धन में वृद्धि हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी.

धनु : परिवार की समस्या परेशान कर सकती है, आलस्य की अधिकता रहेगी, धार्मिक संगीत में रूचि रहेगी.

मकर : नौकरी में अफसर से मतभेद हो सकते हैं, मन में नकारात्मक विकारों का प्रभाव हो सकता है. स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा.

कुम्भ : पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं, धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी, कार्य में मुसीबत आ सकती है.

मीन : मित्रों का सहयोग मिलेगा, आय की स्थिति में सुधार होगा. मानसिक शांति रहेगी.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com