Sunday , April 28 2024
आज का राशिफल:देखिए क्या है आपकी किस्मत में....

आज का राशिफल:देखिए क्या है आपकी किस्मत में….

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.

मेष –  आज इस राशि वाले लोगों को तेल से बनी वस्तुएं दान करना चाहिए और आज इस राशि वाले लोगों को रोजगार में वृद्धि होगी साथ ही आज व्यवसाय ठीक चलेगा. आज आप प्रमाद न करें.

वृषभ – इस राशि के लोग आज ल से बनी वस्तुएं दान करें और आज उन्हें पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा साथ ही उनकी यात्रा सफल रहेगी. आज इस राशि वालों को दूसरों के झगड़े में नहीं पड़ना चाहिए.

मिथुन – इस राशि के लोगों के लिए आज श्वेत वस्त्र दान करना शुभ होगा और भागदौड़ रहेगी और राना रोग उभर सकता है.

कर्क – इस राशि के लोगों के लिए आज उड़द से बनी वस्तुएं दान करना लाभकारी होगा. आज इनकी कोशिशें कामयाब होंगी साथ ही आज यात्रा सफल रहेगी.

सिंह – इस राशि के लोगों के लिए आज गाय को हरा चारा खिलाना शुभ होगा और भूले-बिसरे साथियों से मेलजोल बढ़ेगा. आज इस राशि वाले लोगों का व्यवसाय ठीक चलेगा.

कन्या – इस राशि के लोगों के लिए आज हरी मूंग दान करना शुभ होगा और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी साथ ही भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी.

तुला – इस राशि के लोगों के लिए आज चावल दान करना शुभ होगा और व्यय अधिक होगा साथ ही व्यवसाय ठीक चलेगा.

वृश्चिक – इस राशि के लोगों के लिए आज चने की दाल दान करना शुभ होगा और कोई पुरानी समस्या का हल मिलेगा साथ ही व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.

धनु – इस राशि के लोगों के लिए आज कुत्तों को रोटी दान करना शुभ होगा और नए अनुबंध होंगे साथ ही कोई नई योजना भी बनेगी.

मकर – इस राशि के लोगों के लिए आज कुत्तों को रोटी दान करना  शुभ होगा और पूजा पाठ में मन लगेगा और व्यवसाय ठीक चलेगा.

कुंभ – इस राशि के लोगों के लिए आज दूध दान करना शुभ होगा और बुरी सूचना मिल सकती है साथ ही थकान महसूस भी हो सकती है और जोखिम व जमानत के कार्य टाल दें तो अच्छा होगा.

मीन – इस राशि के लोगों के लिए आज अपंग व्यक्तियों की सहायता करना शुभ होगा और कानूनी अड़चन दूर होगी जिससे व्यवसाय में लाभदायक सौदा मिलेगा.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com