Sunday , April 28 2024
आज का राशिफल: इन राशिवाले लोग लापरवाही न बरते वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

आज का राशिफल: इन राशिवाले लोग लापरवाही न बरते वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.

मेष राशि – इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें कुत्तों को रोटी डालनी होगी और उन्हें चिंता तथा तनाव बने रहेंगे. आज इस राशि के लोगों के घर में प्रसन्नता रहेगी और बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. 

वृषभ राशि – इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें दूध का दान करना होगा और परिवार में एकाधिक सदस्यों के स्वास्‍थ्य की चिंता रहेगी. आज इस राशि के लोगों को शोक समाचार प्राप्त हो सकता है साथ ही लाभ में कमी हो सकती है.

मिथुन राशि – इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें अन्न दान करना होगा और कोशिशें सफल रहेंगी. आज इस राशि के लोगों के कार्य की प्रशंसा होगी साथ ही निवेश सही और शुभ होगा.

कर्क राशि – इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें गरीबों की सहायता करनी होगी और लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आज इस राशि के लोगों को क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा साथ ही ख़ुशी रहेगी.

सिंह राशि – इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें वृद्धजनों की सेवा करनी होगी और रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. आज इस राशि के लोगों का स्वास्थ्य कमजोर रहेगा साथ ही स्वास्थ्य कमजोर रहेगा.

कन्या राशि – इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें अन्न-वस्त्र दान करना होगा और कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. आज इस राशि के लोगों को जोखिम व जमानत के कार्य टालने होंगे और आज इनके घर में तनाव होगा.

तुला राशि – इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें अन्न दान करना होगा और व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. आज इस राशि के लोगों को धनलाभ होगा साथ ही थकान महसूस होगी.

वृश्चिक राशि –  इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें कुत्तों को रोटी डालनी होगी और कार्यकारी अनुबंध होंगे. आज इस राशि के लोगों को दुष्टजनों से सावधान रहना होगा और रोजगार में वृद्धि होगी.

धनु राशि –  इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें दूध दान करना होगा और  थकान महसूस होगी. आज इस राशि के लोगों को बड़े लोगों का सहयोग मिलेगा.

मकर राशि –  इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें सफेद कपडे दान करना होगा और दूसरों के झगड़ों में न पड़ें. आज इस राशि के लोगों को विवेक का प्रयोग करना होगा साथ ही लापरवाही नहीं करनी होगी.

कुंभ राशि –  इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें अपंग व्यक्तियों की सहायता करनी होगी और कोर्ट व कचहरी में बाधा दूर होगी. आज इस राशि के लोगों को लाभ के अवसर हाथ आएंगे.

मीन राशि-  इस राशि के लोगों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय यह है कि आज उन्हें गरीब व्यक्तियों की सहायता करनी होगी और घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. आज इस राशि के लोगों के लिए रोजगार में वृद्धि होगी.

Read more: https://www.newstracklive.com/news/rashifal-2018-monthly-rashifal-28-september-horoscope-2018-daily-rashifal-sc91-nu-1241591-1.html#ixzz5SN6gJPB4

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com