Monday , April 29 2024

इमरान खान ने वापस लिया इस्लामाबाद बंद का ऐलान

amt-imran-kइस्लामाबाद: PTI के अध्यक्ष इमरान खान ने 2 नवंबर को इस्लामाबाद बंद करने के ऐलान को वापस लेते हुए कहा है कि बुधवार को अब शुक्राना दिवस का जश्न मनाया जाएगा।
सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान की पार्टी PTI और नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज दोनों को पनामा पेपर लीक मामले में जांच के लिए कमीशन के गठन को लेकर अपनी अपनी संदर्भ शर्तें जमा कराने के लिए कहा है। अगर दोनों में सहमति नहीं बनती है तो कोर्ट इसके लिए शर्ते तय करेगा। पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने 2 दिन में नवाज शरीफ से अपना जवाब दाखिल करने को कहा है।
इमरान ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि नवाज शरीफ के भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर जांच परसो से शुरू हो जाएगी.” इमरान खान ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अपनी जीत बताया है। सुप्रीम कोर्ट ने पनामा गेट केस की सुनवाई को स्थगित करने से पहले संदर्भ शर्तों को लेकर अपना फैसला सुनाया. बता दें कि इमरान खान ने पनामा लीक मामले में नवाज शरीफ और उनके परिवार के रिश्तेदारों के कथित भ्रष्टाचार को लेकर जांच की मांग को लेकर २ नवम्बर को बंद का एलान किया था।इससे पहले, इमरान के 2 नवंबर के धरने के ऐलान को लेकर इस्लामाबाद में तनाव का माहौल बना हुआ था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com