Sunday , April 28 2024

इस हद तक गिर गए है VIVO के इस स्मार्टफोन के दाम

पड़ोसी देश चीन की बेहद लोकप्रिय स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने स्मार्टफॉन वीवो वी11 को भारत में इसी साल सितंबर महीने में लॉन्च किया था, फ़ोन को बाजरा में काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अब खबर है कि इसकी कीमत में कंपनी ने बड़ी कटौती कर दी है. लॉन्च के समय इसकी कीमत 22990 रखी गई थी, लेकिन अब यह आपको 2 हजार रु कम में याने कि महज  20990 रु में मिल जाएगा.

 

बता दें कि इस तरह 2 हजार रु की कटौती कर कंपनी ने इसके दाम में भारी गिरावट की है. वीवो वी11 के दाम में पूरे 2000 रु कम हुए हैं. बता दें कि भारतीय बाजार में बिक्री के लिए भी अब यह फोन इसी दाम के साथ उपलब्ध होगा.  इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. साथ ही आपको और भी कई फायदें और ऑफर इस पर मिलेंगे. 

स्मार्टफोन 19ः9 वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है. बता दें कि यह फॉन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. इस फ़ोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है. वहीं 16 मेगापिक्सल का 5 मेगापिक्सल का डुअल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है और सेल्फी हेतु 25 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. वहीं पॉवर के लिए फ़ोन में कंपनी ने 3315 एमएएच की बैटरी दी है. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com