Tuesday , April 30 2024

एक साथ पांच वाहन टकराए, 5 की मौत, 2 घायल

unnamed-1मोरीगांव। मध्य असम के मोरीगांव जिलांतर्गत धरमतूल में  मंगलवार की मध्य रात्रि 12.30 बजे के आसपास एक भयानक सड़क हादसे में पांच वाहनों में बारी-बारी से भिड़ंत हो गई। जिसके चलते मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। दो की हालत गंभीर बताई गई है। हादसे के चलते पूरे इलाके में भारी ट्रैफिक जाम लग गया। पुलिस बुधवार सुबह लगभग 11 बजे जाम खुलवाने में सफल हुई है। दोनों घायलों की हालत नाजुक देख उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानलेवा हादसे में घायल –  

ट्रक ड्राइवर अरुण कुमार राय (मुज्जफरपुर, बिहार), इब्राहिम (बरपेटा, असम), जयनाल (बरपेटा, असम), रफिकुल (बरपेटा, असम), हामिदुल (धुबड़ी, असम) शामिल है। वहीं घायलों की शिनाख्त नूर हुसैन (बरपेटा) और सहरिउद्दीन (धुबड़ी) के रूप में की गई है।

यह था मामला  – 

  • घटना के अनुसार मंगलवार को मोरीगांव जिले के धरमतूल इलाके में एक ट्रक अचानक सड़क पर पलट गया। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।
  • इसी बीच अन्य एक ट्रक वहां से गुजर रहा था। उसके ड्राइवर ने अपने ट्रक को रोककर स्थिति को समझने की कोशिश कर रही था, कि अन्य एक टैंकर ने दूसरे ट्रक को जोरदार ठोकर मार दी। इसमें  भी कोई हताहत नहीं हुआ।
  • इसी बीच घटनास्थल के पास से तीसरा ट्रक (एएस-23जी-0082) गुजर रहा था, तभी एक इंडिका कार (एएस-01एबी-3021) गलत साइड से ट्रक के सामने आ पहुंची। जिसके बाद दोनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
  • वहीं ट्रक का ड्राइवर भिड़ंत से बचने के लिए काफी जोर से ब्रेक मार बैठा, जिससे उसका सिर स्टेयरिंग से जोर से टकराया, उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कार के पर्खच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद  चक्का जाम –

सिलसिलेवार हुए हादसों के चलते पूरे इलाके में भारी ट्रैफिक जाम लग गया। रात 12.30 बजे से लेकर दिन के 11 बजे तक पूरे इलाके में भारी ट्रैफिक जाम लगा रहा। ट्रैफिक पुलिस ने एक-एक कर ट्रक, टैंकर और कार को सड़क से हटाया, उसके बाद ट्रैफिक व्यवस्था बहाल हो पाई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com