Sunday , April 28 2024

कंटेनरकी टक्कर से वैन सवार 8 बैंक कर्मी की मौत

vanकानपुर। कानपुर जनपद के बिधनू थाना क्षेत्र से गुजरने वाले एनएच 86 पर तेज रफ्तार कंटेनर ने मारुती वैन में टक्कर मार दी और तालाब में वैन समेत पलट गया। दुर्घटना में चालक समेत आठ स्टेट बैंक कर्मियों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक देर रात पांच सौ व हजार के नोटों की नई करेंसी के एक्सचेंज मामले में घाटमपुर से वैन से लौट रहे स्टेट बैंक के स्टॉफ को बिधनू थाना क्षेत्र के बिनगवां के पास तेज रफ़्तार कंटेनर टक्कर मारते हुए पलट गया।

कंटेनर के नीचे वैन में सवार बैंक मैनेजर समेत स्टाफ व चालक भी दब गए। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण समेत कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंची और रेस्क्यू जारी किया।

घाटमपुर स्थित स्टेट बैंक में चल रहे करेंसी एक्सचेंज में स्टाफ के ब्रांच मैनेजर रूपेंद्र कुमार सिंह निवासी श्यामनगर, अजय तिवारी फील्ड ऑफिसर निवासी फतेहपुर, सोहनलाल गुप्ता क्लर्क निवासी आवास विकास, उत्तम सिंह फील्ड ऑफिसर, नवीन श्रीवास्तव क्लर्क निवासी किदवईनगर, अशोक तिवारी व राहुल चौधरी ट्रेनी ऑफिसर निवासी फैजाबाद, वैन चालक भारत लाल निवासी हंसपुरम के साथ बैंक से कानपुर लौट रहे थे।

जैसे ही वैन पांडू नदी के आगे पहुंची तभी पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार कंटेनर वैन में टक्कर मारता हुआ हाइवे किनारे तालाब में जा पलटा। दुर्घटना में वैन कंटेनर के नीचे दब गई और उसमें सवार सभी बैंक स्टाफ कर्मी की मौत हो गई। हादसे के बाद कंटेनर चालक सीसा तोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंचे एसपी ग्र्रामीण राजेश कुमार के साथ बिधनू पुलिस ने सर्किल पुलिस की सहायता से रेस्क्यू जारी किया। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वैन में फंसे वैन चालक समेत आठ बैंककर्मी के शवों को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने सभी मृतकों की शिनाख्त के आधार पर परिजनों को दुर्घटना की जानकारी देते हुए शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com