Friday , April 26 2024

…जब बाल-बाल बचे भज्जी

yu-bh चैट शो ‘यारों की बारात‘ में 16 अक्टूबर को रात 8 बजे क्रिकेटर जोड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह अपनी दोस्ती को लेकर बताएंगे कुछ शरारती बातें-

उन्होंने 5 स्टार होटल के अपने रूम से टावेल उड़ाए। वे बारातियों के साथ नाचते-गाते और बच्चों के साथ मस्ती करते हुए पटियाला के महारानी क्लब में हो रही अनजानी शादी में घुस गए। वे शादी में आइस्क्रीम काउंटर पर लाइन में भी खड़े रहे। यह कोई आम शरारती युवाओं की हरकतें नहीं हैं, यहां हम बात कर रहे हैं भारत के दो दिग्गज क्रिकेट हीरो युवराज सिंह और इस शरारत में उनका साथ देने वाले हरभजन सिंह की।

सितारों की दोस्ती का जश्न मनाने वाले  चैट शो ‘विवो स्मार्टफोन प्रेजेंट्स यारों की बारात को-पावर्ड बाय एमेजन डॉट इन एंड ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल‘ में एक दिलचस्प बातचीत के दौरान इन दोनों क्रिकेट सुपरस्टार्स ने अपने बारे में ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें स्वीकार कीं। इस शो का प्रसारण रविवार 16 अक्टूबर को रात 8 बजे होगा।

डर्ट बाइक्स पर सवार होकर और डांस करती हॉट सुंदरियों से घिरे वे इस शो में आए। इस दौरान दोनों यादों की गलियों में लौट गए, जब उन्होंने बताया कि वे किस तरह चंडीगढ़ के सेक्टर 16 ग्राउंड में मिले जब हरभजन कपिल देव बोलिंग एकेडेमी में प्रशिक्षण ले रहे थे। हरभजन से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए युवराज ने बताया कि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे सूखी हुई डंडी पर निक्कर चढ़ाई हो। दूसरी ओर भज्जी ने भी युवराज के बारे में बताया कि जब तक वे दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह नहीं जानते थे तब तक वे इस बड़े बाप के बिगड़े हुए बेटे से बहुत खिसियाते थे।

इस जिंदादिल चर्चा में दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी कुछ बताया। भज्जी ने अपने पिता बनने का अनुभव बताते हुए युवराज को कुछ टिप्स भी दीं जो शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे की खूब पोल खोलीं और उनके कुछ पुराने दोस्तों ने अचानक सेट पर आकर उन्हें सरप्राइज भी दिया।

भज्जी के ऐसे ही एक चड्डी यार ने एक किस्सा बताया जब यह क्रिकेट स्टार पंजाब में अपने कुछ दोस्तों के साथ हाइवे पर गाड़ी चला रहे थे और एक बस को ओवरटेक नहीं कर पा रहे थे। कई प्रयास करने के बाद भी जब वे बस के किसी भी तरफ से आगे नहीं निकल पा रहे थे तो उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने खिड़की से बस ड्राइवर को हाथ दिखा दिया।

इसके बाद टोल नाके पर जब वो रुके तो बस ड्राइवर कुछ हट्टे-कट्टे साथियों के साथ बस से उतरकर उनके पास आया। उनके हाथ में बेसबॉल बैट्स भी थे और वे खिड़की पर ठोकने लगे। लेकिन भज्जी ने समझदारी से काम लेते हुए उनका गुस्सा शांत कर दिया। भज्जी ने कहा, ‘‘मैं तो बस अपनी वॉच एडजस्ट कर रहा था!‘‘ वे सभी भज्जी के इस जवाब से संतुष्ट तो नहीं हुए लेकिन वे शांत हो गए और वहां से चले गए। भज्जी ने फिर राहत की सांस ली!

मस्ती और मनोरंजन से भरी इस शाम में होस्ट रितेश और साजिद ने इन दोनों क्रिकेट सितारों को कुछ गेम्स भी खिलाए जिसमें उनकी दोस्ती का इम्तेहान लिया गया। होस्ट ने उनसे ऐसे सवाल पूछे जिससे उनका शरारती अंदाज सामने आया। इस दौरान दोनों ने अपने कुछ खास फैन्स से भी बात की।

रविवार 16 अक्टूबर को रात 8 बजे ‘विवो स्मार्टफोन प्रेजेंट्स यारों की बारात को-पावर्ड बाय एमेजन डॉट इन और ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल‘ में युवराज सिंह और हरभजन सिंह को लॉकर रूम के कुछ राज खोलते और मस्ती भरी चुनौतियों को स्वीकार करते देखिए, जिसमें वे देंगे अपनी दोस्ती की परीक्षा, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com