Sunday , April 28 2024

न्यूड होकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही ये हसीना

हॉलीवुड में लगभग सभी मॉडल्स और अभिनेत्री अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इनमे से एक ऐसी मॉडल और अभिनेत्री हैं जो अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री Emily Ratajkowski की. जी हाँ… वही Emily जिनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से ही भरा हुआ हैं. हाल ही में Emily ने अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

तस्वीर में आप देख सकते है Emily न्यूड नजर आ रही हैं. उन्होंने बिना कुछ पहले ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट करवाया हैं. Emily इस तस्वीर में बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. Emily की फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

27 साल की इस मॉडल ने फोटोशूट में हॉटनेस को भी फ्लॉन्ट की है. फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा है कि- On my way to the club like…Raquel Welch, One Million BC

Emily की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. उनकी हॉटनेस के जलवे को देखकर तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए होंगे. इंस्टाग्राम पर Emily के बहुत से फैंस हैं. उनके 20 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर हैं.

फैंस तो बस एमिली के नए हॉट फोटोशूट के आने का ही बेसब्री से इंतजार करते है. एमिली ने Gone Girl, We Are Your Frie और Entourage जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com