Friday , April 26 2024

पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले में निकली जीप से बाइक टकराई , दो की मौत

cm-oनई दिल्ली । छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की अगवानी में चल रही एक जीप ने दो मोटर साइकल सवारों को कुचल दिया । इस दर्दनाक हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई । घटना महासमुंद जिले के बेलसोंडा गांव की है. ओपन जीप को जोगी समर्थक अशोक सोनवानी चला रहे थे, जबकि जान गवाने वाले दोनों शख्स का राजनीती से कोई लेना देना नहीं है. वो तो अपने घर लौट रहे थे ।

बताया जा रहा है कि अजीत जोगी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के लिए लेने के लिए बागबाहरा इलाके में जा रहे थे । उनके काफिले के आगे उत्साही कार्यकर्ता खुली जीप में सवार होकर नारेबाजी करते हुए आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही मोटर साइकिल को इसजीप ने अपनी चपेट में ले लिया . दोनों ही नौजवान बिहार के हैं।उनके नाम पंकज मंडल उम्र 28 वर्ष और रूपेश चंद्राकर उम्र 30 वर्ष है।उधर घटना के तुरंत बाद जीप पर सवार जोगी समर्थक कार्यकर्ता मौके से फरार हो गए. दुर्घटनाग्रस्त जीप और उसकी चपेट में आए दोनों नौजवानों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।उधर घटना की खबर मिलने के बाद अजीत जोगी ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया और पुलिस से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की. इसके बाद जोगी बिलासपुर चले गए ।

आमतौर पर इस तरह के हादसों में जोगी काफी सक्रीय रहते हैं। मुआवजे की मांग से लेकर आरोपियों की धरपकड़ को लेकर जोगी की कवायत जोरों पर रहती है । फिलहाल वो दोनों ही मसलों पर चुप्पी साधे हुए हैं। लोगो को इस बात का इंतजार है कि आखिर कब जोगी पीड़ित परिवार से मिलेंगे और अपने या फिर पार्टी की ओर से कितनी रकम पीड़ितों के परिजनों को सौपंगे।दोनों ही मृतक बेहद साधारण परिवार के हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com