Sunday , April 14 2024

बदमाश ने लूट का मोबाइल गर्लफ्रैंड को दिया, पकड़ गए

photo_for_fb_201681_16857_01_08_2016भिंड। अमायन के गहेली गांव के पास कट्टा अड़ाकर बाइक सवार को लूटने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बदमाशों ने बाइक सवार से नकद रुपए के साथ 2 मोबाइल भी लूट लिए थे। लूटे गए मोबाइल को बदमाशों ने आपस में बांट लिया। एक बदमाश ने अपने हिस्से में आए लूट के मोबाइल को गर्लफे्रंड को दिया। युवती ने 2 दिन उपयोग करने के बाद मोबाइल अपने भाई को दिया। पुलिस इसी मोबाइल के जरिए लुटरों तक पहुंच गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी अमृत मीणा ने बताया कि 23 जुलाई को शाम 7ः30 बजे गहेली अमायन निवासी अभिषेक शिवहरे बाइक से गांव लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें 4 बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूट लिया था। बदमाश अभिषेक के पास से 2 मोबाइल, 52 सौ रुपए, पैनकार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और रेडचीफ कंपनी के जूते भी लूट ले गए थे। लूट के मोबाइल के आधार पर अमायन थाना प्रभारी विजय सिंह बुंदेला ने गोरम निवासी श्यामवीर सिंह पुत्र डरू सिंह यादव, पंचम सिंह पुत्र सुखराम राजपूत और सतीश पुत्र बलवीर सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी पंचम के पास से कट्टा-कारतूस, सतीश के कब्जे से लूटे गए जूते और वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक बरामद कर ली है। आरोपियों का साथी सतीश राजपूत निवासी रछेड़ी फरार है।

पुलिस की गिरफ्त में आए पंचम सिंह ने बताया कि वह 12वीं कक्षा का छात्र है और साथी सतीश के साथ आर्मी की तैयारी कर रहा है। सतीश मौ कस्बे के केएस कॉलेज में बीएससी का छात्र है। पंचम ने कहा कि उसने खैरोली गांव से पुत्तू पुत्र रामसिया राजपूत से ढाई-ढाई हजार रुपए में 2 कट्टे खरीदे थे। पंचम ने कहा कि लूट के लिए उसने ही श्यामवीर और सभी को इकटठा किया था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com