Saturday , May 4 2024

बीजेपी और बीएसपी ने जनता को छला : अखिलेश यादव

akजय प्रकाश गुप्ता.
सिद्धार्थनगर । केंद्र सरकार ने अच्छे दिन लाने के नाम पर जनता को धोखा दिया है। बहुजन समाज पार्टी ने पत्थर के हाथियों का विकास करके जनता के पैसों की बर्बादी की है। उक्त बातें सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के लोकार्पण के शुभ अवसर पर कपिलवस्तु में जानसभा को सम्बोधित करते हुए कहा।

आज सिद्धार्थनगर जनपद के कपिलवस्तु में बने सिद्धार्थ विश्वविद्यालय का लोकार्पण किया जिसके साथ ही 369.03 करोड़ की लगत से 249 परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया ।

si4इसके पूर्व में मुख्यमंत्री कोड़रा ग्राम के एक निजी कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुए।इसके अलाव मजख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लाभार्थियों को लैपटाप, सायकिल, ट्राई साईकिल, सोलर पम्प एवम् माइक्रो कामधेनु योजना का प्रमाण पत्र दिया, इसके आलावा लोहिया आवास योजना तथा कौशल विकास मिशन के तहत लोगों को लाभान्वित किया।

इसके अलावा उतार प्रदेश में चल रहे सभी योजनाओ का उल्लेख करते हए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी समाजवादी सरकार ने किसानों और नौजवानो को ध्यान में रखकर संतुलित योजनायें चला रही है जिससे लाभार्थी लाभान्वित हो रहे है।इससे पूर्व समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी ने भी सभा को सम्बोधित किया।

si5इसके पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने भी सभा को सम्बोधित किया।इस दौरान।जिला पंचायत अध्यक्ष गरीबदास चिनकु, राम कुमार उर्फ़ चिनकु यादव, ब्लाक प्रमुख संजय पासवान,सपा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, घनश्याम जायसवाल, राम सागर चौधरी चमन आरा राइनी, अमन मणि, पप्पू निसाद आदि उपस्थित रहें।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com