Sunday , April 28 2024

बड़ी खबर: 2019 चुनाव से पहले कांग्रेस में आएगा सियासी तूफान  

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से ढींगरा आयोग का जिन्न बाहर आएगा, साथ ही कांग्रेस में सियासी तूफान उठेगा। हरियाणा सरकार दस दिन के अंदर आयोग की रिपोर्ट को सार्वजनिक करेगी। माना जा रहा है कि कर्नाटक चुनाव के बाद भाजपा का यह पहला ट्रंप कार्ड होगा जो कांग्रेस को बैकफुट पर लाकर खड़ा करेगी, क्योंकि आयोग के निशाने पर कांग्रेस के बड़े नेता हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि जस्टिम ढींगरा आयोग की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट को दो माह का समय दिया है।

 

यह अवधि आगे आने वाले आठ-दस दिन में पूरी होने वाली है। शीघ्र ही हाईकोर्ट फैसला कर देगा और रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दिया जाएगा। यहां आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राबर्ट वाड्रा के विषय को उजागर करने का काम मीडिया, जनता और हमने भी किया था। जिसके  कारण जनता ने उन्हें बाहर कर दिया और हमें चुना। उन्होंने कहा कि हमने आते ही कहा था कि हम जनता के विकास का काम करेंगे हम पहले की सरकारों की तरह पचड़ों में नहीं पडे़ंगे।

हमारी प्राथमिकता सिस्टम को बदलने की हैं, जिसके कारण पहले इन लोगों को खराब होने का मौका मिला है। कोर्ट, सीबीआई और विजिलेंस सामग्री मांगती हैं और विजीलेंस के पास जो सामग्री हैं उसके अनुसार वो कहीं भी छूटते हुए दिखाई देते नहीं हैं। मैंने सत्ता में आते ही प्रदेश की सरकार में पारदर्शिता लाने का काम किया है। हरियाणा की जीडीपी ग्रोथ रेट केंद्र की जीडीपी रेट से काफी ज्यादा है और सरकार चलाना एक लगातार प्रक्रिया है।

भ्रष्टाचार का पूरा एक सर्कल होता है: सीएम
सीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार का एक पूरा सर्कल होता है जिसमें नेता, ब्यूरोक्र्रेट, कर्मचारी शामिल होते हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार एक आदमी नहीं कर सकता है बल्कि इसका एक पूरा सर्कल होता है और कांग्रेस सरकार के समय में भ्रष्टाचार रहा। उन्होंने कहा कि जो लोग लोभ-लालच करते हैं वे ही भ्रष्टाचार में फंसते हैं।

 
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com