Monday , April 29 2024

लंदन में पाकिस्तानी उच्चायुक्त ने स्टेज पर की शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल

लंदनः  आतंकवाद  के मुद्दे पर बार-बार वैश्विक मंच पर किरकिरी करवाने पाकिस्तान की अब उसकी अपनी सरकार के  एक आला अधिकारी की वजह से  दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ रहा है। दरअसल, लंदन में अंतर्राष्ट्रीय पाकिस्तान प्रेस्टिज अवॉर्ड्स (IPPA) के दौरान पाकिस्तानी उच्चायुक्त साहेबजादा अहमद खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें अहमद खान कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं कि पाकिस्तान की सरकार को उन्हें तलब करना पड़ा है और उनसे लिखित में जवाब मांगा गया है।

करीब 2 मिनट के इस वीडियो में अहमद खान स्टेज पर खड़े होकर पाकिस्तान के मशहूर फिल्म सितारों का नाम लेकर उन्हें स्टेज पर आने के लिए बुला रहे हैं। इस दौरान वो ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे कि उन्होंने शराब पी हो।बोलते समय उनकी जुबान लड़खड़ा रही है. उनका ये व्यवहार देखकर दर्शक भी हंस रहे हैं।स्टेज पर अहमद के अलावा पाकिस्तान के मशहूर एक्टर-डायरेक्टर जावेद शेख, सरवत गिलानी, महविश हयात और अहसान खान भी दिख रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अहमद खान की चारों ओर आलोचना हो रही है।पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरेशी ने भी पाकिस्तानी उच्चायुक्त के इस हरकत को लेकर नाराजगी जाहिर की है और उनके इस व्यवहार पर उनसे जवाब मांगा है। कुरेशी की प्रतिक्रिया के बाद पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने भी एक बयान जारी कर लंदन में अहमद खान की इस हरकत का लिखित जवाब मांगा है। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com