Sunday , April 28 2024

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, ससुराल में मिली साइकिल

%e0%a5%87%e0%a5%87%e0%a5%87लखनऊ। नगराम इलाके में एक मजदूर का शव रहस्यमय हालात में बबूल के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिला। उसके पैर जमीन से टिके हुए थे। सुबह चरवाहों ने इसकी जानकारी ससुर को दी। पुलिस का कहना है कि मजदूर ने आत्महत्या की है, लेकिन बात पर परिजन चुप हैं। वहीं ग्रामीण हत्या कर शव लटकाए जाने की बात कह रहे हैं।

मोहनलालगंज के पदमनी खेड़ा में रहने वाला किसान सर्वेश कुमार पासी 35 वर्ष दो दिन पहले नगराम के सलेमपुर स्थित अपनी ससुराल गया था। बुधवार को सलेमपुर गांव के लोगों ने उसका इन्दिरानहर के किनारे एक बबूल के पेड़ से लटका देखा तो इसकी सूचना उसके ससुर बाबूलाल को दी। वह मौके पर पहुंचे तो सर्वेश के पैर जमीन से छू रहे थे।

घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की साईिकल उसके ससुर के घर में मिली है। बाबूलाल ने बताया कि सर्वेश दो दिन पहले उसके घर आया था और दस मिनट रुकने के बाद कुछ काम निपटाने की बात कहकर वहां से चला गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने वो सर्वेश की हत्या करके उसके शव को लटकाया गया है, जबकि उसके परिजनों कुछ बोलने को तैयार नही हैं। मृतक के परिवार में पत्नी रुमाना के अलावा एक बेटा व दो बेटियां है। सर्वेश की पत्नी रुमाना इस वक्त मायके में ही है। पत्नी का कहना है कि सर्वेश शराब का लती था, वो साइकिल ाड़ी करके जाने लगा तो उसने उसे रोंका भी था, लेकिन सर्वेश चला गया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com