Sunday , April 28 2024

सीआरपीएफ वाहन और एक्टीवा की टक्कर, एक की मौत, एक घायल

defaultजगदलपुर। कोतवाली थाना क्षेंत्र अंतर्गत बस्तर क्लब के सीआरपीएफ की वाहन और एक्टीवा की टक्कर में एक्टीवा सवार दो घायल छात्र में से एक की मौत सोमवार को उपचार के दौरान विशाखापटनम में हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवकरण बक्शी और देवराज कुशवाह वाहन क्रमांक सीजी 18 एच 7521 से लालबाग से भंगाराम चौक की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी टक्कर विपरीत दिशा से आ रही सीआरपीएफ के वाहन क्रमांक एचआर 68-1643 से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों छात्र अपनी वाहन से उछल कर काफी दूर जा गिरे जिससे दोनों को गंभीर चोट पहुंची।

घटना के बाद सीआरपीएफ के जवानों ने तत्काल दोनों घायलों को मेकाज उपचार के लिए पहुंचाया, लेकिन दोनों की स्थिति गंभीर होने की वजह से एक छात्र देवराज को तत्काल विशाखापटनम और दूसरे को एमपीएम अस्पताल रेफर किया गया। एमपीएम अस्पताल में भी देवकरण की स्थिति ज्यादा खराब होने से वहां दो घंटे तक स्टेबल कर विशाखापटनम रेफर किया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। इधर पुलिस ने घटना के बाद आरोपी वाहन चालक के विरूद्ध अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों स्कूली छात्र शहर के दो स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। भाजपा नेता और ठेकेदार दिलीप कुशवाह तथा व्यवसायी अजय बख्शी के पुत्र हैं। देर शाम घटी घटना की जानकारी मिलते ही विधायक संतोष बाफना और भाजपा के कई नेता और शहरवासी मेकाज पहुंचे। देर रात को विशाखापटनम रवाना होने तक काफी भीड़ अस्पताल में जुटी रही।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com