Sunday , April 28 2024

25 MP फ्रंट कैमरे के साथ इस कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन

इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में तेजी से लोकप्रिय हो रहे ब्रांड रियलमी (Realme) ने अपना नया सेल्फी स्मार्टफोन ‘रियलमी यू1’ (Realme U1) लॉन्च किया है. इस फोन के 3 GB /32 GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और 4 GB /64 GB वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपये रखी गई है. कंपनी की तरफ से बताया कि ‘रियलमी यू1’ को मीडियाटेक के नवीनतम हेलियो पी70 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है और यह एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन डॉट इन पर 5 दिसंबर से ब्लैक, ब्लू और गोल्ड तीन रंगों में उपलब्ध होगा.

रियलमी का फोकस बजट स्मार्टफोन पर
आपको बता दें रियलमी का फोकस बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने पर है. रियलमी की शुरुआत ओप्पो के ऑनलाइन केंद्रित उप-ब्रांड के रूप में हुई थी, लेकिन इसकी सफलता के साथ ही यह एक अलग ब्रांड बन गई है. रियलमी के स्मार्टफोन किफायती कीमत में बेहतरीन हार्डवेयर और नवीनतम फीचर्स के लिए जाने जाते हैं. रियलमी यू1 कंपनी की ‘यू’ सीरीज का पहला स्मार्टफोन है, जो फोटोग्राफी को फोकस करते हुए लॉन्च किया गया है.

फोन में दिया गया ड्युल कैमरा
रियलमी यू1 (Realme U1) का सेल्फी कैमरा 25 MP का है, जिसका एपरचर एफ/2.0 है और इसमें सोनी का आईएमएक्स576 सेंसर लगा है. इसमें एआई ब्यूटीप्लस मोड, ग्रुपी मोड, बैकलाइट मोड और एआई फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं फोन का रियर ड्युल कैमरा 13 MP प्लस 2 MP का है, जिसमें क्रमश: एफ/2.2 और एफ/2.4 का एपरचर दिया गया है.

3,500 mAh की बैटरी
‘रियलमी यू1’ की स्क्रीन 6.3 इंच की एफएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले हैं, जिसके ऊपर वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है. इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रायड 8.1 ओरियो पर आधारित है और इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी लगी है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com