Friday , September 20 2024
सपा विधायक के निजी आवास पर नौकरानी ने लगाई फांसी
सपा विधायक के निजी आवास पर नौकरानी ने लगाई फांसी

सपा विधायक के निजी आवास पर नौकरानी ने लगाई फांसी

भदोही। जनपद से समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के निजी आवास पर सोमवार को युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। युवती यहां पर कामकाज करती थी। घटना की जानकारी पर मीरजापुर के पुलिस उपमहानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक भदोही मीनाक्षी कात्यायन ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ धाम में शुरू हुआ पौराणिक कुबेर गली का मरम्मत कार्य

मामदेवपुर कांशीराम कॉलोनी की रहने वाली नाजिया (18) सपा विधायक जाहिद बेग के निजी आवास पर घरेलू कामकाज करती थी। उसने ऊपरी मंजिल के कमरे का दरवाजा बंद कर आत्महत्या कर लिया। सबसे पहले विधायक के घर में काम करने वाली दूसरी लड़की ने देखा और जानकारी विधायक परिवार को दी। विधायक की सूचना पर पुलिस पहुंची। मकान के सबसे ऊपर तल पर पुलिस पहुंची तो कमरा भीतर से बंद था। नाजिया का शव पंखे के सहारे फांसी के फंदे से झूल रहा था। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालकर जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीरजापुर के पुलिस उपमहानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक भदोही मीनाक्षी कात्यायन ने घटनास्थल का निरीक्षण कर परिवार से मामले की पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com