Monday , October 7 2024

बड़ा बयान: ‘राहुल गांधी और अखिलेश यादव 20 साल तक सत्ता से रहेंगे दूर’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में एक बार फिर बयानबाजी का दौर गर्म हो गया है। इस बार योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है।

अमेठी में हाल ही में हुए हत्याकांड पर प्रतिक्रिया देते हुए, राजभर ने दावा किया कि दोनों नेता अगले 20 सालों तक सत्ता से दूर रहेंगे।

राजभर ने कहा, “सभी थानों में 70% शिकायतें यादव बनाम के रूप में आती हैं, क्योंकि अपराधियों का मनोबल बढ़ाया गया है। यह बताता है कि जब सपा की सरकार होती है तो अपराधियों को बढ़ावा मिलता है। सत्ता से बाहर होने पर अखिलेश यादव और उनके समर्थक व्याकुल हो गए हैं, परंतु उन्हें और राहुल गांधी को अगले 20 साल तक सत्ता का मुंह देखने को नहीं मिलेगा।”

इस बयान के साथ राजभर ने सपा और कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा, यह दावा करते हुए कि दोनों पार्टियों ने अपने शासन के दौरान अपराधियों को प्रोत्साहित किया और अब सत्ता में वापसी के लिए बेचैन हो रहे हैं।

राजभर का यह बयान उस समय आया है जब राज्य की राजनीति अमेठी में हुए हत्याकांड और आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर गरमाई हुई है। उनके इस बयान से सियासी माहौल और भी गर्म होने की संभावना है, क्योंकि विपक्षी दल पहले से ही सरकार पर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर हमलावर हैं।

राजभर के इस बयान पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है, लेकिन राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि यह टिप्पणी आगामी चुनावी रणनीतियों को लेकर महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com