Saturday , October 19 2024
पुण्यतिथि पर वृद्धाश्रम में भंडारे का आयोजन

आभा फाउंडेशन की संस्थापक आभा सिंह की पुण्यतिथि पर वृद्धाश्रम में भंडारे का आयोजन

मिर्जापुर: आभा फाउंडेशन की संस्थापक स्व. आभा सिंह की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर विन्ध्याचल पटेंगरा नाला स्थित वृद्धजन आश्रम में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सभी ने दो मिनट का मौन रखकर स्व. आभा सिंह को श्रद्धांजलि दी।

Read IT Also :- नए कॉलेजों और पाठ्यक्रमों की शुरुआत के लिए समय सारिणी निर्धारित

आभा फाउंडेशन की ओर से वृद्धजनों को भंडारे में भोजन कराया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में सभी वृद्धजनों ने संस्थापक स्व. आभा सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। फाउंडेशन के सचिव अमित श्रीनेत ने कहा, “आज ही के दिन आभा सिंह ने अपने भौतिक शरीर को छोड़कर पर देवलोक गमन किया। उनकी अनुपस्थिति दुखद है, लेकिन उनकी स्मृतियों को सहेजने के लिए फाउंडेशन लगातार रचनात्मक कार्य कर रहा है।”

इस अवसर पर माताओं और पुरुष वृद्धजनों के बीच भंडारा आयोजित किया गया, जिसमें सभी ने प्रसाद ग्रहण किया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री गौरव ऊमर और अन्वी फ़ाउंडेशन के अध्यक्ष विवेक सिंह राजपूत ने कहा, “नर सेवा ही नारायण है। संस्थापक की पुण्यतिथि पर वृद्धजन के बीच पहुंचकर एक अलग ही अनुभूति रही।”

इस कार्यक्रम में वृद्धाश्रम के मैनेजर संजय कुमार, आश्वी श्रीनेत, पवन मालवीय, सुनील सिंह, हेमंत सिंह समेत कई लोग उपस्थित रहे। आभा फाउंडेशन की यह पहल समाज में सेवा और compassion को बढ़ावा देने का महत्वपूर्ण प्रयास है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com