Monday , October 21 2024
पानीपत के युवक पर केस दर्ज

फतेहाबाद : सोशल साइट पर पोस्ट डालकर किया अपमानित, केस दर्ज

फतेहाबाद। रंजिश के चलते टोहाना के एक परिवार को सोशल साइट पर अपमानित करने की नीयत से गलत कमेंटस करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गुप्ता कालोनी टोहाना निवासी अजय ठकराल ने कहा है कि अश्वनी गेरा पुत्र सुभाष गेरा निवासी हिसार हाल आबादी न्यू रमेश नगर, पानीपत उसके साथ नाजायज रंजिश रखे हुए है।

समाज में उसकी बदनामी करने, छवि खराब करने और मानहानि का काम कर रहा है। वह हर रोज अपनी फेसबुक आईडी पर उसके व उसके परिवारवालों के खिलाफ अश्लील गालियां, गंदे कमेंटस व मैसेज डाल रहा है। इससे उसकी व उसके परिवार की छवि समाज में खराब हो रही है। इस पर उसने अश्वनी को कई बार पंचायती तौर पर समझाने की कोशिश की लेकिन आरोपी से उसे जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी।

पहले तो उसने रिश्तेदारी होने के कारण सब सहन किया लेकिन इसके बाद भी जब आरोपी बाज नहीं आया और वह मानसिक तौर पर अपमानिक महसूस करने लगा तो उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अश्वनी गेरा के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

also read:एनआईए की टीम गांदरबल में आतंकी हमले के घटनास्थल पर पहुंची

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com