Tuesday , October 22 2024
विधायक महसी ने भाजपा नगर अध्यक्ष समेत कई पर दर्ज कराई एफआईआर

अफसरों के सामने ही बेटे पर हुआ जानलेवा हमला: बीजेपी विधायक

बहराइच: महसी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में एक गंभीर घटना का जिक्र किया, जिसमें उनके बेटे अखंड प्रताप सिंह गोलू पर जानलेवा हमले की कोशिश की गई। यह घटना 13 अक्टूबर की रात जिला अस्पताल परिसर में हुई, जहां विधायक ने आरोप लगाया कि उपद्रवियों ने प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में उनके बेटे की कार पर पथराव किया और एक राउंड फायरिंग भी की।

सुरेश्वर सिंह ने कहा, “जब मैं अपने बेटे के साथ अस्पताल पहुंचा, तब वहां उपद्रवी पूरी तरह से उग्र थे। डीआईजी, डीएम, एसपी और सिटी मजिस्ट्रेट के सामने ही मेरे बेटे पर हमला हुआ। यह बेहद चिंताजनक है कि प्रशासन के सामने ऐसी स्थिति बनी।”

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा भाजपा पर दंगे कराने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा, “अखिलेश यादव अपने राजनीतिक फायदे के लिए ऐसी बातें कर रहे हैं। उपचुनाव के बाद सब शांत हो जाएगा।”

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम का बीजेपी पर हमला, जानें क्या बोल गये अखिलेश…

विधायक ने बताया कि उन्होंने 18 अक्टूबर को उपद्रवियों के खिलाफ केस दर्ज कराया, जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष प्रथम समेत सात लोगों को आरोपी बनाया गया है। विधायक ने कहा कि इस मामले में अर्पित श्रीवास्तव के भाजपा पदाधिकारी होने की जानकारी उन्हें बाद में मिली।

सुरेश्वर सिंह ने घटना के संदर्भ में आगे बताया कि जिला अस्पताल में उपद्रवी भीड़ ने एंबुलेंस और मर्च्यूरी में भी तोड़फोड़ की। उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस विवेचना के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि केवल दोषियों को ही पकड़ा जाएगा और विवेचना के दौरान किसी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाएगा।

इस घटना ने बहराइच जिले में राजनीतिक हलचल को बढ़ा दिया है और स्थानीय प्रशासन की स्थिति पर भी सवाल उठाए हैं। विधायक की इस प्रेस कांफ्रेंस के बाद मामला गरमा गया है, और सभी की निगाहें अब इस मामले की विवेचना और उसके परिणामों पर हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com