Tuesday , October 22 2024
पूर्व सीएम का बीजेपी पर हमला

पूर्व सीएम का बीजेपी पर हमला, जानें क्या बोल गये अखिलेश…

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी पीडीए (प्रगतिशील दलों का गठबंधन) के दुश्मन हैं और इस बार बीजेपी जीतने में असफल रहेगी।

बीजेपी की रणनीति विफल: यादव ने कहा कि बीजेपी चाहे कितनी भी रणनीति बना ले, उन्हें इस बार जीत नहीं मिलेगी।

जिला अधिकारियों की भूमिका: उन्होंने आरोप लगाया कि जिला अधिकारी अब जिला अध्यक्ष बन गए हैं, जो प्रशासन की निष्पक्षता पर सवाल उठाता है।

बहराइच में दंगा: यादव ने बहराइच में हाल ही में हुई हिंसा को साजिश बताते हुए कहा कि बीजेपी के नेता इसमें शामिल थे। उन्होंने कहा कि पुलिस को दंगा भड़काने के लिए खुली छूट दी गई थी।

पुलिस की स्थिति: पूर्व डीजीपी के हवाले से बताया कि यूपी पुलिस बहुत दबाव में है और निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर पा रही।

महंगाई और बेरोजगारी: यादव ने सरकार पर महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मुद्दों पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया। उन्होंने किसानों की समस्याओं का भी जिक्र किया।

कस्टोडियन डेथ और फेक एनकाउंटर: उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश कस्टोडियन डेथ और फेक एनकाउंटर में नंबर एक है, जो कानून व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है।

पत्रकारों पर हमले: यादव ने उस पत्रकार का उल्लेख किया, जिसने सचाई उजागर की, उसके साथ हुए हमले की भी आलोचना की।

सरकार की नाकामी: उन्होंने कहा कि सरकार ने 1 साल में गरीबी हटाने का वादा किया था, लेकिन अब खुद ही हटने की तैयारी कर रही है।

    अखिलेश यादव ने अपने बयान में स्पष्ट किया कि बीजेपी और उनके समर्थकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और समाजवादी पार्टी पीडीए के साथ मिलकर इस अन्याय के खिलाफ खड़ी होगी।

    also read:IMS: लखनऊ विश्वविद्यालय के विशेष व्याख्यान में स्टूडेंट्स को साक्षात्कार में मिली जानकारी…

    E-Paper

    Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com