Friday , April 26 2024

सपा सरकार की लड़ाई भ्रष्टाचार के पैसे को लेकर: केशव मौर्या

spsssकानपुर। सपा परिवार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है जिसकी लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है। भाजपा पर मिलीभगत का आरोप गलत है। रामगोपाल ही नहीं पूरे सैफई परिवार की भाजपा में कोई जगह नहीं है।

यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कही।उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश में जो साढ़े चार साल जनता का पैसा लूटा है उसी की लड़ाई चल रही है।

सैफई का पूरा परिवार भ्रष्टता की आकंठ में डूबा हुआ है। कभी रामगोपाल प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल पर आरोप लगा रहे हैं तो प्रदेश अध्यक्ष भी दावा कर रहे हैं कि सीएम अखिलेश यादव की पोल खोलने वाले है। जिससे साफ होता है कि पूरे परिवार में भ्रष्टाचार के पैसे को लेकर लड़ाई चल रही है।

उन्होंने कहा कि शिवपाल बताएं कि अखिलेश ने कौन सा भ्रष्टाचार किया है। सपा सरकार में गुण्डागर्दी, अपराध चरम पर है कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। जिससे जनता त्रस्त हो चुकी है और भाजपा की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। पीएम विकास चाहते है लेकिन सपा सरकार के चलते विकास नहीं हो पा रहा है।

हमारे बूथ कार्यकर्ता मजबूती के साथ जुटे हुए हैं, इसी मजबूती के साथ हम यूपी में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि शिवपाल आरोप लगा रहे हैं कि रामगोपाल भाजपा से मिले हुए हैं तो उन्होंने साफ कहा कि रामगोपाल या अखिलेश पूरे सैफई परिवार की पार्टी में नो इंट्री है। बताते चलें कि मौर्या व प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पीएम की महोबा में होने वाली रैली में शामिल होने जा रहे थे। सपा में मचे घमासान को लेकर कानपुर में प्रेस वार्ता की।

हालांकि इस बीच प्रदेश प्रभारी मीडिया के सामने नहीं आये। इस दौरान कमलावती सिंह, सुरेश अवस्थी, जिलाध्यक्ष उत्तर सुरेन्द्र मैथानी, नीलिमा कटियार, अजय अग्निहोत्री, बृजेश तिवारी, प्रमोद अग्रहरि बार्डर आदि मौजूद रहें। चाचा भतीजा व बुआ की होगी जांच प्रदेश अध्यक्ष ने कहा उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। भ्रष्टाचारी को बख्सा नहीं जाएगा। चाहे चाचा हो या चच्चा, बुआ हो या भतीजा सभी की जांच होगी और जनता के सामने इनकी कारगुजारियों को उजागर किया जाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com