Saturday , October 19 2024
भाजपा अध्यक्ष ने किया सदस्यता नवीनीकरण, मुख्यमंत्री को दी शुभकामनाएं

भाजपा अध्यक्ष ने किया सदस्यता नवीनीकरण, मुख्यमंत्री को दी शुभकामनाएं

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शनिवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को पार्टी की सक्रिय सदस्यता का नवीनीकरण करते हुए शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य और श्री ब्रजेश पाठक को भी अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ सक्रिय सदस्यता का नवीनीकरण किया गया।

Read IT Also :- पीजीआई में हुई रेल प्रतियोगिता, जानें क्यों ?

पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान: इस दौरान प्रदेश महामंत्री श्री गोविन्द नारायण शुक्ला, श्री अनूप गुप्ता और श्री रामप्रताप सिंह चौहान भी मौजूद रहे। श्री चौधरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्य बनकर संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करें।

निष्कर्ष: उन्होंने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश की सेवा में संलग्न है और “विकसित भारत” के सपने को साकार करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। सदस्यता अभियान का उद्देश्य संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूती प्रदान करना और जन-जन को राष्ट्रवादी विचारधारा की ओर प्रेरित करना है।

इस प्रकार, भाजपा का सक्रिय सदस्यता अभियान न केवल संगठनात्मक मजबूती को बढ़ावा देगा, बल्कि जनता को माँ भारती की सेवा में जुटने के लिए भी प्रेरित करेगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com