Monday , October 7 2024
2027 के चुनाव में भाजपा को मिलेगा सबक: अखिलेश यादव

2027 के चुनाव में भाजपा को मिलेगा सबक: अखिलेश यादव

लखनऊ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा अपने राजनीतिक लाभ के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने साजिश और षड्यंत्र की सीमाएं पार कर दी हैं और अब जनता इस सत्ता लोलुपता को समझ चुकी है।

Read it Also :- लखनऊ विधानभवन के सामने युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया

जनता का विश्वासघात
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने आम जनता, किसानों, नौजवानों, व्यापारियों और गरीबों के साथ विश्वासघात किया है। उनका दावा है कि 2027 के विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी और कोई साजिश सफल नहीं होने देगी।

भाजपा का जनविरोधी आचरण
समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय लखनऊ के डॉ. राममनोहर लोहिया सभागार में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का आचरण जनविरोधी है और अन्याय तथा अत्याचार चरम पर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं को तार-तार कर रही है और जनता के साथ भेदभाव कर रही है।

जनसमस्याएं और न्याय की कमी
श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में जन समस्याएं बढ़ रही हैं और इनका कोई समाधान नहीं हो रहा। उन्होंने कहा, “सरकार में झूठ और लूट का बोलबाला है। महंगाई, बेरोजगारी, और भ्रष्टाचार चरम पर हैं। गरीबों की कोई सुनवाई नहीं है, और वे न्याय के लिए भटक रहे हैं।”

पार्टी कार्यकर्ताओं को दिशा
उन्होंने पार्टी नेताओं से आग्रह किया कि वे संगठन को मजबूत करने में जुट जाएं और बूथ स्तर पर काम करें। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान समेत सभी वर्गों की समस्याएं उठाएं और गरीबों और पीड़ितों को न्याय दिलाने में मदद करें।

आने वाले चुनाव की तैयारी
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश को बर्बाद करने में भाजपा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है और अब जनता को 2027 का इंतजार है, जब भाजपा को सबक सिखाने का अवसर मिलेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि लोग समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए विकास कार्यों और जनहित के फैसलों को याद कर रहे हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com