Monday , September 16 2024
छात्र व महिला समेत तीन के शव फंदे से लटके मिले

छात्र व महिला समेत तीन के शव फंदे से लटके मिले

पुलिस ने सभी तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बहराइच। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक छात्र और महिला सहित तीन लोगों के शव फंदे पर लटके मिले। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतारकर जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
फखरपुर थाना क्षेत्र के इच्छापुर गांव निवासी इश्तिखार (15) का शव शनिवार को घर के कमरे में दुपट्टे से फंदे पर लटका मिला। मृतक के पिता इबरार ने बताया कि वह गांव में स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा सात में पढ़ता था। बृहस्पतिवार को पूना से वह पिता के साथ वापस घर आया था। पिता पूना में रहकर रोजगार करते है। एक बहन व चार भाई थे। मौत से मां अजमेरुन सहित अन्य परिजन बदहवास है। थानाध्यक्ष अभिनव प्रताप सिंह का कहना है कि परिजन मौत का कोई कारण नहीं बता पा रहे है। जांच की जा रही है।

YOU MAY ALSO READ: प्रधानमंत्री मोदी के आवास में गौ माता ने दिया ‘दीपज्योति’ को जन्म


जरवलरोड थाना क्षेत्र के बंभौरा मजरा बरुहा निवासी राजेश (44) का शव शनिवार को घर के पास स्थित बबूल के पेड़ पर संदिग्ध हालात में गमछे के फंदे से लटका मिला। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुबह वह घर से कहीं जाने के लिए निकले थे। जब ग्रामीणों ने शव लटका देखा तो मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। मौत से परिजनों में मातम पसर गया। जरवलरोड थानाध्यक्ष बृजराज प्रसाद का कहना है कि परिजनों ने युवक की मानसिक स्थिति ठीक न होने और नशा का आदी होने की बात बताई है। जांच की जा रही है।
पयागपुर थाना क्षेत्र के इश्वरीपुरवा मौजा इमलियागंज निवासी मनीषा (26) का शव घर के कमरे में शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में फंदे पर लटका मिला। सूचना पर मृतका के मायके गोंडा जनपद के कौडिया रानी परसिया से पहुंचे चाचा रघुराज ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने मनीषा की शादी चार वर्ष पहले रामकरण से की थी। शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज के चलते ससुरालीजन उसे प्रताडि़त करते थे। मारकर शव को फंदे पर लटका दिया गया। पति सहित चार ससुरालियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। निरीक्षक करुणाकर पांडेय का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपियों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com