Sunday , April 28 2024

मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी

hllllllलखनऊ। विकासनगर क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर नगदी व लाखों का मोबाइल पार कर दिए।

सुबह सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और थाने आकर प्रार्थना पत्र देने की बात कहकर वापस चली आई।

पुलिस की कार्यप्रणाली से आक्रोशित व्यापारियों ने संयुक्त व्यापार मंडल के मंडल अध्यक्ष अंजनी पांडेय की अगुवाई में कुर्सी रोड जामकर प्रदर्शन किया। तब जाकर पुलिस की नींद टूटी और फोरेंसिक टीम लेकर मौके पर पहुंची।

निरालानगर निवासी राजकुमार अग्रवाल की विकासनगर के सेक्टर-2 लोहिया मोड़ के पास श्याम कम्युनिकेशन नाम से मोबाइल दुकान है। बकौल पीड़ित मंगलवार सुबह लगभग 8:30 पर काम्प्लेक्स में सफाई करने वाली महिला ने सूचना दी कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। जानकारी पाकर पीड़ित ने 100 नंबर पर सूचना दी और दुकान पर पहुंचे।

सूचना के बावजूद पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में एक घंटा लग गया। आक्रोशित व्यापारियों ने कुर्सी रोड जाम कर दिया तो पुलिस के हांथ-पांव फूल गए। फॉर्मेलिटी करने के लिए लगभग डेढ़ बजे फोरेंसिक टीम को पुलिस ने बुला लिया। पीड़ित ने बताया कि चोर दुकान से डेढ़ लाख नगदी समेत चार से पांच लाख कीमत के मोबाइल पर उठा ले गए हैं।

यही नहीं, बल्कि चोरों ने इस दुकान के ऊपर स्थित धमेंर्द्र मिश्रा की विकास क म्युनिकेशन नामक दुकान में भी चोरी का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। इंस्पेक्टर विकासनगर अतुल तिवारी ने बताया कि मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com