Monday , October 21 2024
मोदी राठौर युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपिन मोदी का अनशन

मोदी राठौर युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपिन मोदी का अनशन

हरदोई। मोदी राठौर युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपिन मोदी ने अपने समाज को न्याय दिलाने के लिए सोमवार को हरदोई सदर में विशाल धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अनशन पर बैठने का निर्णय लिया।

Read It Also :- नए कॉलेजों और पाठ्यक्रमों की शुरुआत के लिए समय सारिणी निर्धारित

विपिन मोदी ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में तेली समाज का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बिलग्राम, सवायजपुर और हरदोई में उनके समाज की जमीन भू-माफियाओं द्वारा कब्जा की गई है। पीड़ितों ने अपनी शिकायत एसडीएम से की, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला।

अनशन के दौरान विपिन मोदी ने कहा कि जब तक पीड़ितों को न्याय नहीं मिलता, तब तक वे अनशन पर बैठे रहेंगे। उन्होंने सदर और बिलग्राम के एसडीएम पर आरोप लगाया कि वे भू-माफियाओं की मदद कर रहे हैं और उन पर कार्रवाई नहीं कर रहे।

विपिन मोदी ने यह भी उल्लेख किया कि इस बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे, जबकि उनके कार्यकर्ता न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे थे।

इस मौके पर मोदी राठौर युवा सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष पूनम राठौर, के.पी. राठौर, रोहित राठौर, अनिल राठौर और सैकड़ों अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

यह अनशन तेली समाज के अधिकारों और न्याय की मांग के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जिसे संगठन ने बड़े उत्साह के साथ आगे बढ़ाया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com