Sunday , September 22 2024
ममेरे भाई-बहन की डूब कर मौत, परिवार में कोहराम

घाघरा नदी : ममेरे भाई-बहन की डूब कर मौत, परिवार में कोहराम

बहराइच। मिहीपुरवा तहसील अंतर्गत घाघरा नदी से सटे नाले में ममेरे भाई और बहन नहाने चले गए। पैर फिसल जाने के करण दोनों गहरे पानी में चले गए और उनकी डूबकर मौत हो गई। इसकी जानकारी जब गांव वालों को हुई तो भारी संख्या में लोग नाले के पास जमा हो गए। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से कोहराम मचा है।

ALSO READ: महिला की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार


जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत मनगौढ़िया के मोतीपुरवा गांव निवासी पिंटू के यहां लखीमपुर खीरी जिले के प्रतापुर गांव निवासी धर्मेंद्र अपने ननिहाल में आया था। रविवार दोपहर में अपनी ममेरी बहन रिंकी (10) पुत्री बदलू के साथ ममेरा भाई धर्मेंद्र भी नाले में स्नान करने चला गया। मनगौढ़िया नाला घाघरा नदी के किनारे स्थित है। इस समय बरसात और बाढ़ के पानी की वजह से आसपास के नालो में भी काफी मात्रा में पानी है। या दोनों समझ नहीं पाया नहाते समय गहरे पानी में चले गए। स्नान करते समय दोनों की डूबकर मौत हो गई। कुछ देर बाद दोनों के शव गांव के नाले के पानी में उतराने लगे।

आसपास मौजूद ग्रामीणों ने नाले में सब उतारते हुए देखा और ग्रामीणों को जानकारी दी जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण नाले के इर्द-गिर्द जमा हो गए। शवों को बाहर निकाला गया तो हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। जालिम नगर चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंची। चौकी इंचार्ज दिनेश सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जानकारी होने पर तहसीलदार अंबिका चौधरी भी मौके पहुंचे हैं। एक ही परिवार के दो किशोर की मौत से परिवार और गांव में मातम का माहौल है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com