Wednesday , October 16 2024
मूत्र में आटा गूंदकर रोटियां बनाने की आरोपी नौकरानी गिरफ्तार

गाजियाबाद: मूत्र में आटा गूंदकर रोटियां बनाने की आरोपी नौकरानी गिरफ्तार

गाजियाबाद : गाजियाबाद में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नौकरानी ने अपने मालिक की नाराजगी का बदला लेते हुए मूत्र का इस्तेमाल करके आटा गूंदकर रोटियां बनाई। पुलिस ने आरोपी नौकरानी, रीना, को गिरफ्तार कर लिया है।

रीना पिछले 8 वर्षों से क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक परिवार के लिए काम कर रही थी। हाल ही में परिवार के सदस्यों में लीवर से संबंधित बीमारी की शिकायतें बढ़ने लगीं, जिसके चलते उन्होंने किचन में छिपकर मोबाइल से रिकॉर्डिंग की। इस रिकॉर्डिंग में रीना को यह करते हुए देखा गया कि वह पहले एक बर्तन में मूत्र करती है और फिर उसी मूत्र का उपयोग करके आटा गूंदती है।

पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत कार्रवाई की गई और रीना को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 32 वर्षीय रीना शान्ति नगर थाना क्षेत्र की निवासी है। पूछताछ में उसने अपने कृत्य को स्वीकार करते हुए बताया कि उसका मालिक उसे बार-बार छोटी-छोटी बातों पर डांटता था, जिससे वह नाराज होकर इस अमानवीय कदम पर मजबूर हुई।

यह भी पढ़ें : पीजीआई में संक्रमण के कारण का पता लगाने की नई तकनीक
सीनियर साइकोलॉजिस्ट डॉक्टर संजीव त्यागी ने कहा कि जब नौकरों के साथ उचित व्यवहार नहीं किया जाता है, तो वे आक्रामक हो जाते हैं। ऐसे में, नौकरों को सम्मान देने से इस तरह की घटनाएं टाली जा सकती हैं।

यह मामला एक बार फिर यह सवाल उठाता है कि घरेलू कामकाजी लोगों के साथ कैसे व्यवहार किया जाए, ताकि भविष्य में ऐसी अमानवीय घटनाएं न हों।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com