Sunday , October 20 2024
पोते ने दादी की हत्या

पोते ने दादी की हत्या कर खून से मंदिर में जाकर शिवलिंग की पुताई की

दुर्ग/रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला के भिलाई के नंदिनी थाना क्षेत्र में शनिवार रात को एक सनकी पोते ने अपनी दादी की धारदार हथियार से हत्या कर खून से मंदिर में जाकर शिवलिंग की लिपाई कर दी और लिखा शिव यहीं है। यही नहीं आरोपित पोते गुलशन गोस्वामी ने खुद को धारदार हथियार से घायल कर लिया और आत्महत्या की कोशिश की है। गुलशन गोस्वामी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

नंदिनी टीआई मनीष शर्मा ने आज रविवार काे बताया कि भिलाई के नंदिनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ननकट्टी गांव में शनिवार देर शाम 32 साल के गुलशन गोस्वामी ने अपनी 65 वर्षीय दादी रुखमणि गोस्वामी का पैर कुर्सी में बांध दिया। जिसके बाद धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर बुजर्ग दादी की हत्या कर दी। मौके पर ही दादी की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सनकी आरोपित ने खून को समेटा और मंदिर जाकर शिवलिंग के चारों तरफ दादी का खून पोत दिया।आरोपित गुलशन गोस्वामी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नंदिनी थाना पुलिस का कहना है कि घटना स्थल देखकर लगता है कि आरोपित गुलशन ने किसी मान्यता को लेकर वारदात को अंजाम दिया है। उसने शिवलिंग के चारों तरफ खून से पोताई कर खून से लिखा है कि शिव यही है।

कहा जाता है कि गुलशन गोस्वामी और उसकी दादी रुखमणी गोस्वामी 15 दिन पहले नंदकट्ठी के धान खरीद केंद्र के पास एक झोपड़ी में रहने आए थे। इससे पहले वे धौराभांठा में रहते थे। उनके घर के सामने स्थित शिव मंदिर में वे नियमित रूप से पूजा करते थे। शनिवार की देर शाम गुलशन ने अचानक इस घटना को अंजाम दिया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com