Friday , April 26 2024

लखनऊ: नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेमिका से गैंगरेप

lkoलखनऊ। आशियाना में एक युवक ने प्रेमिका को बहाने से अपने घर बुलाया और कोल्डड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। युवती का आरोप है कि प्रेमी ने साथियों संग मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

आशियाना पुलिस द्वारा टालमटोल करने पर पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर इंस्पेक्टर महिला थाना ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक आजमगढ़ में रहने वाले एक व्यवसायी की बेटी 22 वर्ष आशियाना क्षेत्र के एक हास्टल में रहकर पढ़ाई करती है। इस दौरान उसकी ज्ञानदीप गौतम नामक युवक से दोस्ती हो गई। उनमें प्यार हुआ तो ज्ञानदीप ने छात्रा को घर ले जाकर परिजनों से मिलाया। बाद मेंं छात्रा के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया।

छात्रा उसके झांसे में आयी तो उसने किराये पर लिये गये एक मकान में उसे बुला लिया। ज्ञानदीप ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। बाद में वहां पहुंचे उसके साथी सन्दीप व अभिषेक वर्मा ने दरिन्दगी की। इस दौरान वहां एक और युवती थी जो छात्रा की सहेली बतायी जा रही है। होश में आने पर छात्रा ने घटना का विरोध किया तो ज्ञानदीप ने उसे जमकर पीटा।

जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि अगर बवाल करोगी तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा। उसकी धमकी से घबराई छात्रा ने कप्तान से मिलकर उन्हें जानकारी दी तब एसएसपी के निर्देश पर महिला थाने में ज्ञानदीप गौतम, संदीप, अभिषेक व एक युवती समेत चार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। अब पुलिस घटना में नामजद हुए लोगों को तलाश रही है। उधर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com