Tuesday , October 8 2024
मेला में पूरी निष्ठा के साथ ड्यूटी की शपथ लेते अधिकारी

मेला को 10 जोन, 21 सेक्टरो में विभाजित कर लगी मजिस्ट्रेटो की ड्यूटी

मीरजापुर। माँ विन्ध्यवासिनी देवी के धाम विन्ध्याचल में कल से प्रारम्भ होने वाले शारदीय नवरात्रि मेला की समस्त तैयारिया पूर्ण करा ली गयी है। पूरे मेला क्षेत्र को 10 जोन 21 सेक्टर में विभाजित कर मजिस्ट्रेटो की तैनाती की गयी है।

स्थानीय डेफोडिल पब्लिक स्कूल के सभागार में जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन व पुलिस अधीक्षक के द्वारा सभी जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेटो एवं मेला में तैनात किए जाने वाले सभी प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस अधिकारियों व पुलिस के जवानों की बैठक कर सकुशल, शान्तिपूर्ण मेला सम्पन्न कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने प्रियंका निरंजन ने कहा कि हम सभी अधिकारियों का सौभाग्य है कि देवी धाम में सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों व पुलिस अधिकारियों से कहा कि मेला में 9 दिनों तक ड्यूटी समझकर नही बल्कि मां के धाम में सेवा भाव से कार्य करें। उन्होंने कहा कि जिस अधिकारी ड्यूटी समाप्त हो रही हो वह तब तक स्थान नही छोडेगा जब तक उसका प्रतिस्थानी न आ जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि दर्शनार्थियो से पूरी संयमता से वार्ता करे यदि कोई दर्शनार्थी कही भटक रहा हो तो उसके द्वारा पूछे जाने पर सही रास्ता दिखाए।


पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने कहा कि पुलिस अधिकारी प्रत्येक प्वांइट पर समय से उपस्थित हो तथा अपने ड्यूटी को सयमता के साथ बरते। उन्होंने कहा कि दूर दराज से आने वाले दर्शनार्थियों के साथ पुलिस का अच्छा व्यवहार हो ताकि वे यहां से अच्छे ढंग से मां का दर्शन कर अपने घर को जा सके। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 शिव प्रताप शुक्ल, अपर पुलिस अधीक्षक नितेश सिंह ने भी मेला पूरी निष्ठा के साथ ड्यूटी करने की हिदायत दी। इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा मेला में पूरी निष्ठा के साथ करने की शपथ भी दिलाई गई।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com