Monday , October 21 2024
विधायक महसी ने भाजपा नगर अध्यक्ष समेत कई पर दर्ज कराई एफआईआर

विधायक महसी ने भाजपा नगर अध्यक्ष समेत कई पर दर्ज कराई एफआईआर

बहराइच। महसी के विधायक सुरेश्वर सिंह ने भाजपा नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह मामला 13 अक्टूबर को महराजगंज में हुई हिंसा के संदर्भ में सामने आया है, जिसमें मृतक रामगोपाल के शव को लेकर प्रदर्शन किया गया था।

Read IT Also :- नए कॉलेजों और पाठ्यक्रमों की शुरुआत के लिए समय सारिणी निर्धारित

विधायक महसी के अनुसार, 13 अक्टूबर को महराजगंज में मृतक रामगोपाल का शव बहराइच मेडिकल कॉलेज के बाहर रखकर प्रदर्शन किया गया। विधायक और उनके सहयोगी जब शव को मोर्चरी ले जाने के लिए पहुंचे, तब कुछ उपद्रवियों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव और अन्य भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

विधायक ने एफआईआर में उन लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता अनुज सिंह रैकवार, शुभम मिश्रा, कुशमेंद्र चौधरी, मनीष चंद्र शुक्ल, पुंडरीक पांडेय और सेक्टर संयोजक सुंधाशु सिंह राणा का नाम शामिल है।

इस एफआईआर से भाजपा खेमे में खलबली मच गई है। विधायक सुरेश्वर सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटना के दौरान शांति भंग करने का प्रयास किया और स्थिति को और बिगाड़ने की कोशिश की।

इस नए घटनाक्रम से राजनीतिक माहौल में फिर से गर्मी आ गई है। विधायक महसी की शिकायत ने भाजपा के लिए नए सवाल उठाए हैं, जिससे आगामी चुनावी गतिविधियों पर असर पड़ सकता है। इस मामले को लेकर प्रशासन ने भी प्रतिक्रिया देने का आश्वासन दिया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com