Thursday , September 19 2024
सड़क हादसे में दो सगी बहनों की मौत

सुबह की सैर बना मौत का कारण,हादसे में गई जान

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले में सुबह की सैर पर निकलीं दो सगी बहने सड़क हादसे का शिकार हो गईं। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों को खबर मिलते ही घर में मातम का माहौल छा गया।

जिले के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र की भदफर चौकी अंतर्गत नेशनल हाईवे 730 पर भदफर चौराहे के निकट गुरुवार सुबह लगभग 4.30 बजे मॉर्निंग वाक पर निकली तीन बच्चियों को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में दो सगी बहनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल किशोरी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: नाबालिक से दुष्कर्म के बाद हत्या,खेत में फेंका शव


मिली जानकारी के मुताबिक भदफर चौराहा स्थित आर्यावर्त बैंक के सामने मॉर्निंग वॉक पर निकली खुशबू (14) पुत्री मनोज कुमार, आरती (12) व रंजना (10) पुत्रीगण रमाशंकर निवासी भगहरपुरवा मजरा रुखारा को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे आरती व रंजना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची भदफर पुलिस ने घायल खुशबू को आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नकहा में भर्ती कराया। वहीं मृतक दोनों सगी बहनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया। दो सगी बहनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

About Yogendra Mishra

Check Also

संचारी रोगों पर वार के लिए घर-घर ‘दस्तक’ देगी योगी सरकार, 1 अक्टूबर अभियान शुरू

लखनऊ। बारिश से पनपने वाले वेक्टर जनित रोगों, संचारी रोगों एवं दिमागी बुखार पर प्रभावी …

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com