Sunday , April 28 2024

Pixel 3 Lite सीरीज में ऑडियो पोर्ट का होना यूजर्स के लिए काफी अच्छा है

Google इस वर्ष अपने नए स्मार्टफोन्स पेश करने की तैयारियों में जुटा हुआ है। खबरों की मानें तो इस वर्ष कंपनी Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite लॉन्च कर सकता है। इस फोन के रेंडर लीक और लाइव फोटोज इससे पहले लीक हुए थे। लेकिन अब एक नई वीडियो सामने आई है जिसमें Pixel 3 Lite का प्री-प्रोडक्शन दिखाया गया है। यह वीडियो टेक ब्लॉग Andro News के माध्यम से सामने आया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। जबकि Pixel 2 और Pixel 3 सीरीज में USB Type-C port के लिए इसे हटा दिया गया था।

जानें Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite की डिटेल्स:

Pixel 3 Lite सीरीज में ऑडियो पोर्ट का होना यूजर्स के लिए काफी अच्छा है। क्योंकि यूजर्स इस फोन के साथ अपने मौजूदा 3.5mm जैक हेडफोन्स का इस्तेमाल कर पाएंगे। वीडियो में दिखाया गया है कि फोन का बैक पैनल प्लास्टिक से बना है। लीक्ड जानकारी के मुताबिक, फोन में 5.56 इंच का full HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2160 है। वहीं, आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट, एड्रेनो 615 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज भी दी जा सकती है।

वीडियो साभार: Andro News

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में सिंगल कैमरा के साथ ही हाई-क्वालिटी शॉट्स लिए जा सकेंगे। फोन में 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है जिसका अपर्चर f/1.8 है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन को एंड्रॉइड पाई का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा 2915 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इन दोनों फोन्स को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे Google I/0 2019 के दौरान लॉन्च किया जा सकता है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com