PM मोदी का मायावती पर हमला, कहा- बसपा बनी ‘बहनजी सम्पत्ति पार्टी’

जलौन। पीएम मोदी ने जलौन मे रैली के दौरान सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि अब बसपा का नाम बहुजन समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि बहनजी संपत्ति पार्टी हो गया है।

नोटबंदी के बाद बहनजी ने कहा की सरकार ने पूरी तैयारी नहीं की थी। यह तैयारी सरकार ने नहीं की थी या आप ने नहीं की थी?

विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि नोटबंदी से ज्यादा परेशानी इन्हें इस बात से हुई की इन्हें तैयारी का समय नहीं मिल सका। इससे पहले पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे बुरा हाल अगर किसी का है तो वो बुंदेलखंड का है। मैं वादा करता हूं की जब राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो आपकी आवाज भी सुनी जाएगी।

बुंदेलखंड को तय करना है कि उसे सपा और बसपा के चक्कर से निकलना है। आप किसी की मत सुनिए लेकिन खुद सोचिए की इतने नेता आए और गए आपका क्या हुआ। जो आया वो आपको लूटता रहा।

बुंदेलखंड की बर्बादी को ठीक करने के लिए, गढ्ढे से बाहर निकालने के लिए, लखनऊ में भी बीजेपी का इंजन लगाना। सपा-बसपा और कांग्रेस को चुन-चुन कर साफ कर दीजिए और ऐसी सजा दीजिए कि जो ‘टेकेन फॉर ग्रानटेंड’ मानते है, वो भूल जाएं। अवैध खनन के कारोबार को खत्म करने के लिए एक स्कॉड बनाया जाएगा।

बुंदेलखंड में बस एक ही उद्योग पनपा है, ‘अवैध खनन’ उसके लिए ही लखनऊ से यहां लोग आते हैं। भू-संपत्ति को बचाने के लिए हम सैटेलाइट का उपयोग करेंगे और दोषी को दंड दिया जाएगा। वैज्ञानिकों ने जो सैटेलाइट लॉन्च किए हैं, उसका उपयोग हम अवैध खनन को रोकने के लिए करेंगे।

यहां जो अवैध खनन कर रहा है, वो लखनऊ में बैठे नेता के लिए कर रहा है। बुंदेलखंड को इस संकट से निकालना है, यहां का विकास करना है। हर मां-बाप की इच्छा होती है कि उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले लेकिन यूपी का देश के 20 राज्यों की प्राथमिक शिक्षा में नाम नहीं है। SCAM’ की जब मैंने बात की तो हड़कंप मच गया।

सपा, बसपा और कांग्रेस ‘SCAM’ का मतलब सेवा बता रहे हैं। इस बार लोगों ने बड़े ही उत्साह के साथ चुनाव में भाग लिया है। इससे ये तय हो गया, आने वाले समय में भाजपा की सरकार बन रही है। आने वाले समय में मजबूती के साथ सरकार बन रही है, इसलिए यूपी का भाग्य बदलने वाला है।

सपा-बसपा के शासन में थानों पर सरकार का कब्जा होता है। निर्दोष लोगों की जमीनों पर बाहुबली अवैध कब्जा कर लेते हैं। सरकार गरीबों के लिए होती है, लेकिन यहां की सरकार लूटने वालों के लिए होती है। भूकंप पीड़ित कच्छ को हमने फिर से जिंदा कर दिया और यहां के लोग वहां जाकर काम कर रहे हैं। भाजपा की सरकार बनने के बाद, गैरकानूनी काम करने वालों के खिलाफ स्पेशल सेल बनाया जाएगा और जेल भेजा जाएगा।

आज यूपी में सबसे ज्यादा किसानों का बुरा हाल बुंदेलखंड में है। जैसे ही भाजपा की सरकार बनेगी, किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। इससे बुंदेलखंड को लाभ होगा और किसानों को पानी के लिए तरसना नहीं पड़ेगा। अटल जी का सपना था नदियों को जोड़ने का, इसलिए हम लोग केन बेतवा को जोड़ने का काम करेंगे। यूरिया के लिए कतार लगानी पड़ती थी, मैने यूरिया का नीम कोटिंग कर दिया, अब किसानों को यूरिया के लिए कोई दिक्कत नहीं है।

यूपी में भाजपा की सरकार बनते ही पहली मीटिंग में ही किसानों की क़र्ज़ माफ़ी का फैसला हो जाएगा। केन-बेतवा को जोड़ने का हमने बीड़ा उठाया है। विज्ञान कहता है कि अगर केन-बेतवा जोड़ दी गयी तो पूरे बुंदेलखंड को इसका लाभ होगा। अगर इरादा नेक हो तो बुंदेलखंड भी आगे बढ़ सकता है।

भूकंप पीड़ित कच्छ को हमने फिर से जिंदा कर दिया और यहां के लोग वहां जाकर काम कर रहे हैं। कच्छ.. वो जिला जो देश का सबसे पिछड़ा जिला था आज सबसे ज़्यादा तेज़ी से आगे बढ़ने वाला जिला बन गया।बुंदेलखंड के नौजवानों को अपने ही राज्य में रोजगार मिलना चाहिए। पलायन बंद होना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper