Saturday , September 21 2024
पोस्ट शेयर करने वाले लोगों पर मामला दर्ज, दो को जेल भेजा

पोस्ट शेयर करने वाले लोगों पर मामला दर्ज, दो को जेल भेजा

मंदसौर। पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने के मामले में एक ग्रुप के सदस्यों पर कार्रवाई की है। इन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शहर में 16 सितंबर के बाद 20 सितंबर को एक बार फिर साम्प्रदायिक तनाव बढ़ सकता था। हालांकि, पुलिस की सतर्कता से ऐसा नहीं हो सका।

ALSO READ: महिला की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

दरअसल, शहर कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने के मामले में एक ग्रुप के 7 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस ने सिद्धार्थ नाहर, प्रदीप भोंण्ड सहित ग्रुप के एडमिन जाफर शेख कुरैशी उर्फ चेतन्य सिह राजपुत पिता गुलाम मोईनुद्दीन कुरैशी, भारत सिह पिता नाथु सिह निवासी बोहराखेडी, संजय नाहर पिता शांतिलाल, रोहीत गंगवाल पिता रामभरोसे, इश्वर सिह राजपुत पिता माधु सिह के खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़काऊ मेसेज पोस्ट करने और उसका समर्थन करने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों में से सिद्धार्थ नाहर, प्रदीप भोंण्ड को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

शहर कोतवाली टिआई पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने के मामले में ग्रुप में पोस्ट करने वाले दो आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। वहीं, ग्रुप के एडमिन के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया गया है। इसमें एसपी अभिषेक आनन्द, एएसपी गौतम सोलंकी और तीनों थानों के टिआई और साइबर सेल टीम की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com