Thursday , October 10 2024
दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए रोका जर्मनी का कॉन्सर्ट

विदेश में पंजाबी सिंगर ने अपने लाइव कॉन्सर्ट को रोक कर रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर सिर्फ भारत से ही नहीं, बल्कि दुनिया भर से लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ इस समय विदेश में हैं। एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने रतन टाटा की निधन की खबर सुनी, जिसके बाद लाइव कॉन्सर्ट रोक कर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने दर्शकों को रतन टाटा के निधन के बारे में जानकारी दी और सभी को जीवन में उनसे सीखने लायक बातें बताईं।

दिलजीत ने मंच पर कहा कि उनकी कभी रतन टाटा से मुलाकात नहीं हो पाई, लेकिन उनकी जिंदगी पर उनका काफी प्रभाव रहा। आप सभी रतन टाटा के बारे में जानते हैं। उनका निधन हो गया है। ये मेरी तरफ से उनको छोटी सी श्रद्धांजलि है।

आज मुझे उनका नाम लेना बहुत जरूरी लगता है, क्योंकि उन्होंने जीवन भर बहुत मेहनत की। दिलजीत ने पंजाबी में कहा, मैंने उनके बारे में जो सुना और पढ़ा है, मैंने उन्हें कभी किसी के बारे में बुरा बोलते नहीं देखा।

उन्होंने जीवन में कड़ी मेहनत की, अच्छे काम किए, हमेशा दूसरों की मदद की। यही जीवन है और ऐसा ही होना चाहिए। दिलजीत दोसांझ ने कहा, एक चीज जो हम उनसे सीख सकते हैं वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, हमेशा सकारात्मक सोचना चाहिए, लोगों की मदद करनी चाहिए और अपना जीवन पूरी तरह से जीना चाहिए। दिलजीत दोसांझ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

also read:आतंक का पर्याय बना मादा तेंदुआ पिंजड़े में कैद, रेंज कार्यालय लाए वन कर्मी

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com