Tuesday , September 24 2024
लूट के लिए हुई थी शानू त्यागी की हत्या, जानें मामला

लूट के लिए हुई थी शानू त्यागी की हत्या, जानें मामला

बागपत। सिघावली अहीर थाना क्षेत्र में 22 अगस्त को चाकू मारकर हुई शानू त्यागी की हत्या मामले में पुलिस ने मंगलवार को हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। चार हजार रुपये की लूट का विरोध करने पर आरोपित ने युवक की हत्या की थी।

ALSO READ: Transfer News: UP के बाद अब इस राज्य के हुए 183 प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले

सिंघावली अहीर पुलिस ने शानू का शव सराय बिनोली मार्ग से बरामद किया था, जिसका पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में शानू की गर्दन और पेट में चाकू के घाव मिले थे। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जिस लड़की को नामजद किया गया था, उससे पूछताछ पर कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई। हत्या का खुलासा करना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया था।

एसपी ने मामले में एसओजी और सर्विलांस टीम को लगाया। पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि घटना स्थल के आसपास नशेड़ियों का बोलबाला है और वे घटना को एंजाम दे सकते हैं। पुलिस ने जांच के बाद कई आपराधिक व्यक्तियों को उठाकर पूछताछ की। इनमें से एक आरोपित ने घटना की सारी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल उज्ज्वल उर्फ बल्ले निवासी फतेहपुर पुट्ठी को उठाया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया।

आरोपित उज्ज्वल ने पुलिस को बताया है कि शानू उससे पिलाना जाने का रास्ता पूछ रहा था। उसने शानू की गाड़ी में लिफ्ट ली और एक नलकूप के पास ले जाकर शानू की गर्दन पर चाकू रख दिया, शानू से पैसे मांगा। शानू ने इसका विरोध किया तो चाकू से वारकर कर उसकी हत्या कर दी। उसके पास मौजूद चार हजार रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस ने हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com