Sunday , April 28 2024

राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में इलाहाबाद की जीत

kaइलाहाबाद। आगरा में खेली जा रही माध्यमिक स्कूली अण्डर 19 बालक- बालिका क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को इलाहाबाद के बालक-बालिकाओं ने विजय के साथ शुरूआत की।

इलाहाबाद टीम कोच अजय सिंह यादव के मुताबिक बालिका वर्ग में इलाहाबाद की बालाओं ने मेरठ को 19 रनों से वहीं बालको ने लखनऊ को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी।

आरबीएस इण्टर कालेज आगरा में खेले गये बालिका वर्ग के मैच में टास हारकर पहले खेलते हुए इलाहाबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 107 रन बनाये। मेरठ की ओर से गेंदबाजी में बुनीता और शिवानी टी ने 2-2 विकेट अंजली, प्रिया और शिवानी ने 1-1 विकेट हासिल किये।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेरठ की पूरी टीम 19.2 ओवर में 88 रन पर आउट हो गयी। गेंदबाजी में तनु केसरवानी ने घातक गेंदबाजी 3.4-1-03-4 विकेट हासिल किया। फलक और पूजा विश्वकर्मा ने 2-2 विकेट और शिप्रा ने 1 विकेट हासिल किया। तनु केसरवानी को मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

बालक वर्ग के मैच में लखनऊ ने टास जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 69 रन बनाये। इलाहाबाद की ओर से तेज गेंदबाज अभिषेक टण्डन और आकाश सिंह की कसी गेंदबाजी के बाद फिरकी गेंदबाजों में शानदार प्रदर्शन किया।

धर्मेंद्र यादव ने सर्वाधिक 4 विकेट, कुलदीप ने 3, अभिषेक टण्डन, आकाश सिंह, आनन्द सागर यादव ने 1-1 विकेट लिया। जबाव में लक्ष्य का पीछा करते हुए इलाहाबाद ने मात्र 11.3 ओवर में ही मैच जीत लिया।

धर्मेन्द यादव को मैन आफ द मैच घोषित किया गया। सोमवार को बालिका वर्ग में इलाहाबाद का मैच आगरा से और बालक वर्ग में इलाहाबाद और झॉसी के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेला जायेगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com