Tuesday , October 22 2024
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस व स्थानीय लोग

अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे पत्थर से टकराई, युवक की मौत

मड़िहान, मिर्जापुर: संतनगर थाना क्षेत्र के पड़रिया कला गांव में एक युवक की अनियंत्रित बाइक के सड़क किनारे रखे विशाल पत्थर से टकराने के कारण मौत हो गई। यह दुखद घटना मंगलवार दोपहर लगभग ढाई बजे हुई, जिससे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पड़रिया कला गांव निवासी चमेला देवी ने बताया कि मड़िहान थाना क्षेत्र के खुटारी गांव निवासी रामनाथ कोल का 20 वर्षीय पुत्र सपनेश कोल, जिसे मंगल कोल भी कहा जाता है, घर पहुंचा था। घर पर अपनी चाची से पानी पीने की बात करते हुए वह दीपनगर बाजार जाने की बात कहकर निकल गया। उसने बताया कि वह जल्द ही वापस आएगा और रात का खाना भी घर पर खा कर रहेगा।

हालांकि, सड़क से महज 500 मीटर दूर जाकर उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क किनारे रखे बड़े पत्थर से टकरा गया। घटना की सूचना मिलने पर उसके चाचा लल्लू ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसे एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पटेहरा पहुंचाया, जहां डॉक्टर वाजिद जमील ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद में मारपीट: एक की मौत, आठ घायल

मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सपनेश अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था और उसकी 16 वर्षीय बहन मेनिका भी है, जिसका अब माता चिंता देवी को ख्याल रखना होगा।

परिजनों ने बताया कि सपनेश सोमवार की शाम को घर से निकला था। मंगलवार को वह अपने चाचा-चाची से मिलने के लिए उनके घर गया था। लेकिन लौटते समय यह दुर्घटना घटित हुई।

थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सरोज ने बताया कि विधिक कार्रवाई करते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इस घटना ने पूरे गांव को गमगीन कर दिया है, और सभी लोग मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com