Thursday , September 26 2024
कार्यकम में मौजूद सपा सांसद अवधेश व अन्य

अयोध्या: मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

अयोध्या। अयोध्या में मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर पांच नम्बर चौराहा पर एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद और विशिष्ट अतिथि जय हिंद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदलाल निषाद शामिल रहे।

सम्मेलन को संबोधित करते हुएसांसद अवधेश प्रसाद ने निषाद समाज के योगदान की सराहना की। उन्होंने स्व. मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने फूलन देवी को जेल से निकालकर संसद में भेजा था, लेकिन उनकी बढ़ती लोकप्रियता कुछ लोगों को सहन नहीं हुई और उन्हें हमारे बीच से उठा लिया गया।

सांसद ने उत्तर प्रदेश में बढ़ती लूट का उल्लेख करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच बार मिल्कीपुर आ चुके हैं, लेकिन जनता का कहना है कि उनकी हर यात्रा के साथ भाजपा के वोट कम होते जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने उनके बेटे अजीत प्रसाद पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश का बीजेपी सरकार पर हमला: “स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति गंभीर”

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वादों की भी आलोचना की, जिसमें उन्होंने युवाओं को 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था और काला धन वापस लाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की स्थिति चिंताजनक है, और सरकार के पास उनकी समस्याओं का समाधान नहीं है।

उन्होंने घोषणा की कि 7 अक्टूबर को “खेती बचाओ, साड़ हटाओ, भाजपा हटाओ, देश बचाओ” जन जागरण यात्रा मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के आस्तीकन से शुरू होगी, जो सड़कों से लेकर संसद भवन तक जाएगी।

कार्यक्रम में सपा के पूर्व प्रत्याशी हबीब खान, रमाशंकर निषाद, पति राम निषाद, और कई अन्य नेताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन रमेश भारद्वाज ने किया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com