देहरादून:रेप के बाद युवक ने प्रेमिका से रचाया शादी , फिर विदाई को लेकर रख दी ऐसी शर्त कि पढ़कर यकीन नहीं होगा

युवती ने अपने प्रेमी पर भरोसा किया लेकिन प्रेमी ने उसको हवस का शिकार बना दिया। इसके बाद उसने युवती से निकाह भी कर लिया, लेकिन विदाई को लेकर दोनों के परिवारों ने ऐसी शर्त रख दी कि पढ़कर भरोसा नहीं होगा।  देहरादून:रेप के बाद युवक ने प्रेमिका से रचाया शादी , फिर विदाई को लेकर रख दी ऐसी शर्त कि पढ़कर यकीन नहीं होगा

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोपी ने पीड़िता के साथ निकाह रचा लिया। दोनों पक्षों के बीच पांच साल बाद दुल्हन की विदाई किए जाने पर लिखित समझौता हुआ। निकाह की रसीद के साथ पीड़िता को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया।

आठ सितंबर को पुलिस को दी तहरीर में मुरादाबाद निवासी युवती ने कहा था कि 25 फरवरी 2018 को एक विवाह समारोह के दौरान उसकी मुलाकात रामनगर निवासी युवक से हुई थी। धीरे-धीरे यह पहचान प्रेम संबंधों में बदल गई। 

कई बार शारीरिक संबंध बनाए

युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने काफी समय तक उसका यौन शोषण किया।

बाद में वह विवाह की बात से मुकर गया। आरोपी के परिजनों ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की। इसके बाद युवक के परिजन समझौते के लिए राजी हो गए।

आरोपी के दो बड़े भाई बहन भी अविवाहित है। दोनों पक्षों के बीच तय हुआ कि फिलहाल दोनों का निकाह करा दिया जाए। दुल्हन की विदाई पांच साल बाद कराई जाएगी। इस पर दोनों पक्षों ने अपनी सहमति दे दी। लिखित समझौते के बाद आरोपी का पीड़िता के साथ निकाह करा दिया गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper