Sunday , April 28 2024

इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Realme 2 Pro से है

 Honor 10 Lite को भारत में इसी सप्ताह लॉन्च किया गया है। यह फोन मिड बजट रेंज के यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Realme 2 Pro से है। Honor 10 Lite, Honor के Lite सीरीज का लेटेस्ट वेरिएंट है। इसका पिछला वेरिएंट Honor 9 Lite पिछले साल शुरुआती महीने में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसे वाटरड्रॉप या ड्यूड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो इस फीचर के साथ लॉन्च हुआ है। साथ ही इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 9 Pie दिया गया है।

Honor 10 Lite के मुख्य फीचर्स

इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2340 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88 फीसद है। फोन हाईब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है जिसमें यूजर्स एक सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल कर पाएंगे या फिर दो सिम का कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर किरीन 710 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। फोन को पावर देने के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरा

Honor 10 Lite के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा AIS सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें नाइट मोड भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G VoLTE नैनो सिम, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई आदि कनेक्टिविटी फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है।

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है जिसकी कीमत 17,999 रुपये है। Honor 10 Lite को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लुसिवली 20 जनवरी से उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इसे Honor के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स को इस फोन के साथ 2200 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com